Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Natasha Stankovic से शादी से पहले इन Actresses को डेट कर चुके हैं हार्दिक पांड्या? एक का है विवादों से गहरा नाता

हार्दिक पांड्य (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के अलग होने की खबरें काफी समय से आ रही हैं। हार्दिक और नताशा ने साल 2020 में शादी की थी। हालांकि नताशा से शादी से पहले भी हार्दिक कई एक्ट्रेसेस को डेट कर चुके हैं। इनमें ईशा गुप्ता और उर्वशी रौतेला का नाम भी शामिल है। हार्दिक और नताशा का एक बेटा भी है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 30 May 2024 01:05 PM (IST)
Hero Image
Hardik Pandya dated these actresses before marriage

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हार्दिक पांडया और नताशा स्टेनकोविक के तलाक की खबरें काफी दिनों से सुर्खियों में हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले छह महीने से दोनों की मैरिड लाइफ में काफी कुछ दिक्कतें चल रही हैं। हार्दिक और नताशा ने साल 2020 में शादी की थी. लेकिन क्या आपको पता है कि नताशा को डेट करने से पहले हार्दिक कई अन्य एक्ट्रेसेस को भी डेट कर चुके हैं।

मॉडल थी पहली गर्लफ्रेंड

न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक हार्दिक पब्लिकली सबसे पहले कोलकाता की एक मॉडल लीशा शर्मा को डेट कर रहे थे. हालांकि साल 2017 में ये अलग भी हो गए। इसके बाद खबर थी कि हार्दिक बिग बॉस 7 फेम एली एवराम को डेट किया। एली दिसंबर 2017 में हार्दिक के भाई कुणाल पांड्या की शादी में भी नजर आई थीं। ये लोग भी साल 2018 में अलग हो गए थे।

एली के बाद खबर आई कि हार्दिक बॉलीवुड एक्ट्रेश ईशा गुप्ता को डेट कर रहे। हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को कभी भी पब्लिकली एक्सेप्ट नहीं किया। हार्दिक का नाम उर्वशी रौतेला के साथ भी जोड़ा गया। वैसे तो कई रिपोर्ट्स ने दावा किया कि हार्दिक और उर्वशी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन उन्होंने कहा कि वो सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

यह भी पढ़ें: Natasa Stankovic ने हार्दिक पांड्या से अलग होने के रूमर्स के बीच शेयर कीं ये तस्वीरें, ऐसे रख रहीं हैं अपना ख्याल

इसके बाद कोरोना माहमारी के बीच हार्दिक पांड्या ने मई 2020 में नताशा स्टेनकोविक से शादी की। दोनों का एक अगस्तया पांडे नाम से एक तीन साल का बेटा भी है।

नताशा से क्यों हुए अलग?

हार्दिक और नताशा के अलग होने की खबर तब आई जब नताशा ने अचानक अपने इंस्टाग्राम हेंडल से पांड्या सरनेम हटा लिया। इसके बाद रेडिट ने एक पोस्ट किया कि क्या नताशा और हार्दिक अलग हो गए हैं? ये पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो गया।

यह भी पढ़ें: Hardik Pandya से तलाक की खबरों के बीच Natasa Stankovic के क्रिप्टिक पोस्ट ने खींचा ध्यान, उलझन में पड़े फैंस

पोस्ट में दावा किया गया कि हार्दिक और नताशा काफी समय से साथ में तस्वीरें पोस्ट नहीं कर रहे थे और आईपीएल 2024 के पूरे सीजन में भी नताशा दिखाई नहीं दीं।