Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Urvashi Rautela ने बोल्ड वीडियो शेयर कर इंस्टाग्राम पर पूछा- मेरा वैलेंटाइन कौन? फैंस ने कहा, 'ऋषभ पंत'

Urvashi Rautela Rishabh Pant Video उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर अपनी तीन वीडियो शेयर कर फैंस से पूछा है कि उनका वैलेंटाइन कौन है। इसपर जवाब देते हुए फैंस ने ऋषभ पंत का नाम लिया है। कई मजेदार कमेंट्स किए गए है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Wed, 15 Feb 2023 03:46 PM (IST)
Hero Image
Urvashi Rautela Rishabh Pant Video: उर्वशी रौतेला फिल्म एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Urvashi Rautela Valentine Rishabh Pant Video: फिल्म एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर एक बोल्ड वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्हें थाई हाई स्लिट ड्रेस पहनकर बोल्ड पोज देते हुए देखा जा सकता है। खास बात यह है कि उन्होंने मिरर वीडियो शूट किया है। वहीं, इसमें उन्होंने ग्लिटरिंग वाली फिल्टर लगाई है। उनके बाल खुले हुए हैं और वह बोल्ड अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

उर्वशी रौतेला का वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है

उर्वशी रौतेला का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है। इसे एक लाख के करीब लाइक्स मिले हैं। वहीं, वीडियो पर 14 सौ कमेंट्स किए गए हैं। वीडियो शेयर करते हुए उर्वशी रौतेला ने लिखा है, 'कौन है मेरा वैलेंटाइन?' इस पर कई लोगों ने उनके इस वीडियो पर चुटकी ली है। एक ने लिखा है, 'ऋषभ पंत।' एक ने लिखा है, 'क्या फायदा इतनी हॉट और बोल्ड होने का, जब ऋषभ पंत ही भाव ना दें।' एक ने लिखा है, 'ऋषभ पंत बढ़िया है।' एक ने लिखा है, 'मुझे लगता है आपका वैलेंटाइन ऋषभ पंत है।' एक ने लिखा है, 'आरपी भैया।'

यह भी पढ़ें: Shalin Bhanot एक्स वाइफ दलजीत कौर की शादी की खबर सुनकर हुए दंग, कहा- मुझे कोई जानकारी नहीं

View this post on Instagram

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

उर्वशी रौतेला ने कई फिल्मों में काम किया है

उर्वशी रौतेला फिल्म एक्ट्रेस है। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्में काफी पसंद की गई है। वह जल्द इंस्पेक्टर अविनाश में रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी। इसकी शूटिंग शुरू हो गई है। उर्वशी रौतेला को ऋषभ पंत को लेकर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हो गया था। इसके बाद उनपर स्टॉक करने का आरोप लगा था।

यह भी पढ़ें: कियारा और सिद्धार्थ की वेडिंग रिसेप्शन पर रुमर्ड कपल अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर आए साथ नजर, फोटो वायरल

View this post on Instagram

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

ऋषभ पंत की उर्वशी रौतेला से सोशल मीडिया पर लड़ाई हो गई थी

ऋषभ पंत की उर्वशी रौतेला से सोशल मीडिया पर लड़ाई हो गई थी। दोनों ने एक-दूसरे का नाम लिए बिना इशारों-इशारों में एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाए थे। दोनों के फैंस अब दोनों को अवसर मिलने पर समय-समय पर ट्रोल करते रहते है। ऋषभ पंत भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी है।

View this post on Instagram

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)