Move to Jagran APP

Urvashi Rautela: दर्द भरी शायरी लिखने पर ट्रोल हुईं उर्वशी, लोगों ने ऋषभ पंत से कहा- दीदी फिनायल पी लेंगी

Urvashi Rautela उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसके बाद वो ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं। उनकी दर्द भरी शायरी को पढ़ कर लोगों ने ऋषभ पंत को टैग करना शुरू कर दिया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Sun, 09 Oct 2022 05:02 PM (IST)
Hero Image
Urvashi Rautelta got trolled for writing painful shayeri

नई दिल्ली, जेएनएन। उर्वशी रौतेला इंटरनेट क्वीन हैं पर आज कल वो क्रिकेट और क्रिकेटरों के कारण खबरों में छाईं रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर कुछ भी लिखते हैं या शेयर करती हैं तो ट्रोल्स के निशाने पर आ जाती हैं। हाल ही में उर्वशी ने कुछ ऐसा शेयर किया जिससे लोगों ने फिर से उनका नाम क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ जोड़ना शुरू कर दिया। 

उर्वशी रौतेला पहुंची ऑस्ट्रेलिया

दरअसल, उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर की और बताया कि वो ऑस्ट्रेलिया जा रही हैं। बस फिर क्या था, लोगों ने तुरंत इसे ऋषभ पंत से जोड़ दिया। दरअसल, एक हफ्तों में टी20 वर्ल्ड कप शुरू होने वाला है। भारतीय टीम इन दिनों कैप्टन रोहित शर्मा की लीडरशिप में ऑस्ट्रेलिया में प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा ले रही है। ऐसे में उर्वशी रौतेला का ऑस्ट्रेलिया जाना ट्रोल्स को न्यौता दे गया।

दर्द भरी शायरी पर हुईं ट्रोल

इसके अलावा उर्वशी ने दो तस्वीरें शेयर कीं और उसपर दर्द भरी शायरी भी लिखी। पहली फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- आईना आज फिर रिश्वत लेता पकड़ा गया, दिल में दर्द था और चेहरा हंसता हुआ पकड़ा गया। दूसरी तस्वीर के साथ लिखा- कोई इतना बेदर्द कैसे बन जाए कि किसी की तड़प पर किसी को तरस ही ना आए। इन दोनों ही तस्वीरों के साथ उन्होंने टूटा हुए दिल को इमोजी में शेयर किया।

लोगों को ऋषभ पंत आए याद

उर्वशी की पोस्ट पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। एक यूजर ने लिखा-  ऋषभ पंत डॉक्टर तुम ही हो इस दर्द के, जल्दी इलाज करो। तो दूसरे ने पूछा- पहुंच गईं ऑस्ट्रेलिया पीछे-पीछे? एक ने लिखा- ऋषभ भैया देखो अपनी दीदी ने कैसा हाल बना रखा है। तो एक ने लिखा- भैया भाभी फिनाइल पी लेंगी। किसी का कहना है कि और बोलो उसे भैया।एक शख्स ने उर्वशी की पोस्ट पर लिखा- मैम प्लीज किसी का इंतजार मत कीजिए। वक्त आने पर सब बदल जाते हैं।

 यह भी पढ़ें 

Celebrities Quit Showbiz List: सहर अफ्सा हो या नूपुर अलंकार कई एक्ट्रेसेस छोड़ चुकी हैं इंडस्ट्री, देखें लिस्ट

Doctor G: आयुष्मान खुराना की 'डॉक्टर जी' को CBFC ने दिया एडल्ट रेटिंग, सेंसर बोर्ड को नहीं लगी फैमिली फिल्म