Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UT 69 रिलीज से पहले सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे Raj Kundra, पत्नी Shilpa Shetty संग लिया बप्पा का आशीर्वाद

Raj Kundra Shilpa Shetty At Siddhivinayak Temple एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति आज यानी शुक्रवार को बप्पा के दर्शन करने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे हैं। बता दें कि राज कुंद्रा जल्द ही यूटी 69 में नजर आने वाले हैं जो अगले महीने रिलीज होगी।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 27 Oct 2023 07:47 PM (IST)
Hero Image
शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Raj Kundra Shilpa Shetty At Siddhivinayak Temple: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की तरह अब उनके पति राज कुंद्रा भी बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। बिजनेसमैन राज कुंद्रा अब जल्द ही अपनी बायोपिक 'यूटी 69' लेकर आ रहे हैं, जो अगले महीने रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसी बीच शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पूरे परिवार के साथ बप्पा के दर्शन करने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे हैं।

शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा ने लिया बप्पा का आशीर्वाद

राज कुंद्रा अश्लील फिल्मों को बनाने के आरोपों के बाद अब अपनी फिल्म 'यूटी 69' में दिखाई देने वाले हैं। ऐसे में फिल्म की रिलीज से पहले बिजनेसमैन से एक्टर बने राज कुंद्रा अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी और परिवार के साथ शुक्रवार को मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे और बप्पा की पूजा की।

यह भी पढ़ें: Shilpa Shetty ने लिया था Raj Kundra के लिए ये बड़ा फैसला, खुद बिजनेसमैन ने किया खुलासा

दोनों ने व्हाइट में की ट्विनिंग

शिल्पा और राज के साथ एक्ट्रेस की मां सुनंदा शेट्टी और उनकी सास उषा रानी कुंद्रा भी मौजूद रहीं। कपल ने सिद्धिविनायक मंदिर में गणपति बप्पा के सामने मथा टेका और उनका आशीर्वाद लिया। इस दौरान राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी दोनों ड्रेस की ट्विनिंग करते हुए नजर आए। राज कुंद्रा ने जहां व्हाइट कलर का कुर्ता पहना हुआ था। वहीं, शिल्पा शेट्टी ने भी व्हाइट कलर का लॉन्ग टॉप और प्लाजो पहना हुआ था। साथ ही एक्ट्रेस ने येलो कलर का स्टॉल लिया हुआ था। दोनों ने परिवार के साथ मिलकर कैमरा के सामने पोज दिए।

राज कुंद्रा के जीवन पर आधारित है फिल्म

इस समय राज कुंद्रा अपनी फिल्म 'यूटी 69' को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर इवेंट में उन्होंने अपना मास्क भी हटा दिया था। यह फिल्म राज कुंद्रा की लाइफ पर बनी है। फिल्म का निर्देशन शाहनवाज अली ने किया है। यह इस बात से संबंधित है कि कैसे राज कुंद्रा को अश्लील सामग्री बनाने के आरोप में जेल जाना पड़ा।

यह भी पढ़ें: Shilpa Shetty ने पति Raj Kundra और बच्चों के साथ किया रावण दहन, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो