Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UT 69: राज कुंद्रा को परिवार ने भेजी जेल में चिट्ठियां, पोस्ट शेयर कर शिल्पा शेट्टी के पति ने लिखी ये बात

जल्द ही राज कुंद्रा की फिल्म UT 69 रिलीज होने वाली है। ऐसे में वह लगातार फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं। इसी बीच अब उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने जेल में मिलने वाली अपनी चिट्ठियों को दिखाया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sun, 29 Oct 2023 02:37 PM (IST)
Hero Image
राज कुंद्रा की फिल्म 'UT 69'

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Raj Kundra UT 69: बिजनेसमैन राज कुंद्रा 'UT 69' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। साल 2021 में अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में उन्हें जेल जाना पड़ा था। राज ने करीब 63 दिन तक जेल की हवा खाई थी। जेल से बाहर आने के बाद भी उन्हें अपना चेहरा मास्क से छुपाकर घूमना पड़ा।

अपने इन्हीं सब अनुभवों को मिलाकर राज कुंद्रा जल्द ही मूवी 'UT 69' लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म को रिलीज होने में अब कुछ ही दिन बाकी हैं। ऐसे में राज कुंद्रा आए दिन अपने जेल के दिनों को लेकर नए-नए खुलासे कर रहे हैं। अब राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर जेल में परिवार द्वारा भेजी गई कुछ खास चिट्ठियों की एक झलक दिखाई है।

यह भी पढ़ें: Shilpa Shetty ने लिया था Raj Kundra के लिए ये बड़ा फैसला, खुद बिजनेसमैन ने किया खुलासा

फिल्म को जमकर कर रहे हैं प्रमोट

राज कुंद्रा अपने जेल में बिताए पलों को जल्द दर्शकों के सामने लेकर आने वाले हैं। इस फिल्म को वह जमकर प्रमोट कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर और मोशन पोस्टर जारी किया गया था। फिल्म प्रमोशन के साथ-साथ राज कुंद्रा कई बातों का भी खुलासा कर चुके हैं। इसके साथ ही अब उन्होंने अपने परिवार की लिखी गई चिट्ठियों की झलक सबको दिखाई है। यह चिट्ठियां उन्हें तब लिखी गई थीं, जब वह जेल की सलाखों के पीछे थे।

जेल में भेजी परिवार ने चिट्ठियां

राज कुंद्रा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है। इस स्टोरी में उन्होंने कुछ चिट्ठियों की फोटो दिखाई है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जो चिट्ठियां नजर आ रही हैं, उन पर राज कुंद्रा के बैरक का पता यूटी 69, बैरक 6/4 लिखा हुआ दिखाई दे रहा है। बता दें कि यह वही पता है, जहां राज कुंद्रा को आर्थर रोड जेल के अंदर रखा गया था।

इस पोस्ट में एक फोटो भी दिखाई दे रही है, जिसमें एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बेटे के साथ गणेश चतुर्थी मनाते नजर आ रही हैं। सबसे नीचे एक डायरी दिख रही है, जिसमें राज कुंद्रा जेल क्वार्टर में बिताए अपने अनुभवों को लिखते थे।

कब रिलीज होगी फिल्म

शाहनवाज अली के निर्देशन में बनी यह फिल्म 3 नवंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: UT 69 रिलीज से पहले सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे Raj Kundra, पत्नी Shilpa Shetty संग लिया बप्पा का आशीर्वाद