Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shilpa Shetty ने लिया था Raj Kundra के लिए ये बड़ा फैसला, खुद बिजनेसमैन ने किया खुलासा

Shilpa Shetty And Raj Kundra राज कुंद्रा (Raj Kundra) अपनी बायोपिक यूटी69 (UT 69) लेकर आ रहे हैं जिसका 18 अक्टूबर को रिलीज हुआ था। ऐसे में राज अपनी फिल्म का खूब प्रमोशन कर रहे हैं और अपनी लाइफ से कुछ किस्सो का खुलासा भी करते नजर आ रहे हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 25 Oct 2023 03:20 PM (IST)
Hero Image
राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Shilpa Shetty And Raj Kundra: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) जल्द पर्दे पर नजर आने वाले हैं। राज साल 2021 में अश्लील फिल्मों को बनाने के आरोप में जेल गए थे। करीब 3 महीने तक उन्हे जेल की हवा खाई थी।

जेल से बाहर आने के बाद राज हमेशा अपना चेहरा मास्क से छुपाकर चले और अब राज कुंद्रा (Raj Kundra) अपनी बायोपिक "यूटी69" (UT 69) लेकर आ रहे हैं, जिसका ट्रेलर बुधवार 18 अक्टूबर को रिलीज हुआ था। ऐसे में राज अपनी फिल्म का खूब प्रमोशन कर रहे हैं और अपनी लाइफ से कुछ किस्सो का खुलासा भी करते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढे़ें- 'मुझे बोलो जो बोलना है, मेरे बीवी बच्चों पर मत जाओ', UT 69 के ट्रेलर लॉन्च में मीडिया के सामने रो पड़े राज

हफ्ते में एक बार होती थी घरवालों से बात  

फिल्म प्रमोशन के दौरान राज कुंद्रा ने बताया कि उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी ने उनका बहुत सपोर्ट किया है और एक वक्त तो ऐसा भी आया था, जब वो सब कुछ खत्म करना चाहते थे। राज ने हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में अपने उन दिनों को याद किया जब वह जेल के दर्द थे। उन्होंने बताया कि, जेल में हफ्ते में सिर्फ एक कॉल की इजाजत थी, वो भी कुछ मिनटों के लिए। उन दिनों शिल्पा और मैं एक दूसरे को चिट्ठी लिखते थे। मुझे उसने बहुत सपोर्ट किया।

राज उन्होंने बताया कि, जब-जब शिल्पा से बात होती थी तो वह कहती थी कि राज ये भी एक पल है, जो बीत जाएगा। हमें हर फैसला बहुत सोच समझकर लेना होगा। उन दिनों मैं अंदर से पूरा टूट चुका था। मैं उस शब्द का इस्तेमाल नहीं करना चाहूंगा, लेकिन मेरा वहां बहुत अपमान हुआ। मेरी वजह से मीडिया मेरी पत्नी, बच्चों और माता-पिता के पीछे पड़ गया था। जो बहुत ही दर्दनाक था। मैं सच्चाई जानता हूं और यह एक दिन सामने आएगा।

'हम विदेश में सेटल हो जाएं'

इस बातचीत में राज ने आगे बताया कि, उन दिनों एक वक्त ऐसा आया कि जब शिल्पा ने कहा कि राज तुम चाहते हो कि हम विदेश में सेटल हो जाएं। तुम यहां आए, क्योंकि मैं यहां रहना चाहती थी, लेकिन अब अगर तुम चाहते हो तो लंदन में शिफ्ट हो सकते हैं। चलो वहां चलते हैं। मैं चीजें मैनेज कर लूंगी। तब मैंने कहा था कि मुझे भारत पसंद है और देश नहीं छोड़ूंगा।


यह भी पढ़ें- Shilpa Shetty को जब राज कुंद्रा ने बताया अपनी फिल्‍म का आइड‍िया, एक्ट्रेस ने फेंक कर मारी थी पति को चप्‍पल

3 नवंबर को रिलीज होगी

यूटी 69 ट्रेलर की बात करे तो, इसमें राज कुंद्रा ने की जिंदगी के उस मोड़ का दिखाया है जिसने उन्हें हीरो से जीरो पर लाकर खड़ा कर दिया था। साल 2021 में रातों-राज 'एडल्ट फिल्म स्कैंडल' केस में राज कुंद्रा को जेल हो गई थी। इस ट्रेलर में उनकी जेल वाली जिंदगी को दिखाया है। ये फिल्म 3 नवंबर को रिलीज होगी।