Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Neena Gupta ने कराया दांतों का ट्रीटमेंट, एनेस्थीसिया के बाद बात करने में कर रही थीं संघर्ष, देखें वीडियो

Neena Gupta Dental Treatment Video नीना गुप्ता ने कई टेलीविजन ऐड में भी काम कर लिया है। उन्होंने अपने बीते दिनों को याद कर बताया था कि एक समय ऐसा भी था कि बड़े फिल्म निर्देशक उनसे मिलने से बचते थे।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Thu, 17 Nov 2022 07:39 PM (IST)
Hero Image
Neena Gupta Dental Treatment Video: नीना गुप्ता को एनएसडी के निर्देशकों के संपर्क में रहना पड़ता था।

नई दिल्ली, जेएनएन। Neena Gupta Dental Treatment Video: नीना गुप्ता ने हाल ही में अपने दांतों के इलाज के लिए डेंटल क्लीनिक को भेंट दी है। उन्होंने डेंटल क्लीनिक में ट्रीटमेंट करवाया है, वहां से उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्हें एनेस्थीसिया लेने के बाद बात करते हुए देखा जा सकता है। हालांकि उन्हें ऐसा करते हुए परेशानी हो रही है। इस अवसर पर उन्होंने अपने डेंटिस्ट दोस्त से भी दर्शकों का परिचय करवाया है। 

नीना गुप्ता को डेंटल चेयर पर लेटे हुए देखा जा सकता है

नीना गुप्ता ने लिखा है, 'मेरी खास खास डेंटिस्ट दोस्त शालिनी प्रधान।' वीडियो में नीना गुप्ता को डेंटल चेयर पर लेटे हुए देखा जा सकता है। उन्होंने एप्रोन भी पहन रखा है। वहीं उनके सामने इक्विपमेंट से भरा हुए एक ट्रे भी रखा हुआ है। वीडियो में नीना गुप्ता कह रही है, 'एनेस्थीसिया लग चुका है, यहां देखो मेरी क्या हालत है।' इस अवसर पर नीना गुप्ता ने अपने फ्रेंड की प्रशंसा भी की हैं। बीच में वीडियो कट जाता है क्योंकि वह ज्यादा बात नहीं कर पाती। यह पता नहीं चल पाया कि उन्होंने इस बात के लिए अपना इलाज करवाया है। हालांकि फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। एक ने लिखा है, 'क्या आपने अभी इलाज करवाया है, मैं चाहता हूं आप जल्दी ठीक हो जाए।' वहीं एक ने लिखा है, 'आप डेंटल अस्पताल में भी काफी गॉर्जियस लगते हो, खासकर के बिना मेकअप के।' वहीं कई लोगों ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की है।

View this post on Instagram

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

यह भी पढ़ें:  Shefali Jariwala Photos: कांटा लगा फेम शेफाली जरीवाला ने मोनोकिनी पहन दिया बोल्ड पोज, फैंस ने कहा- जलपरी

नीना गुप्ता सूरज बडजात्या के निर्देशन में बनी फिल्म ऊंचाई में नजर आई थी

नीना गुप्ता हाल ही में सूरज बडजात्या के निर्देशन में बनी फिल्म ऊंचाई में नजर आई थी। इस फिल्म में उनके अलावा अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, नफीसा अली और परिणीती चोपड़ा की अहम भूमिका थी। सूरज बडजात्या ने प्रेम रतन धन पायो के बाद एक बार फिर किसी फिल्म का निर्देशन किया हैं। ऊंचाई को काफी अच्छा रिएक्शन भी मिला है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक व्यापार कर रही है। नीना गुप्ता ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यापार करती हैं। उनकी कॉमेडी फिल्में ज्यादा पसंद की जाती है।

View this post on Instagram

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

यह भी पढ़ें: Malaika Arora ट्रोल्स की लगाएंगी क्लास, शादी, ब्रेकअप, लव लाइफ पर करेंगी बात, देखें ट्रेलर वीडियो

नीना गुप्ता ने स्वीकार किया था कि उनके पास काम की कमी थी

नीना गुप्ता अब सोशल विषयों पर भी खुलकर बात करती है। हाल ही में उन्होंने स्वीकार किया था कि उनके पास काम की कमी थी, इसके बाद उन्होंने लोगों से काम देने की अपील भी की थी। हालांकि अब वह लगातार कई फिल्मों में काम कर चुकी है। उनकी फिल्म बधाई हो भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यापार कर चुकी है।

View this post on Instagram

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)