Move to Jagran APP

Uunchai के ट्रेलर रिलीज से पहले मेकर्स ने शेयर किया फिल्म का खास पोस्टर, स्टार कास्ट ने साथ में यूं की मस्ती

Uunchai अमिताभ बच्चन परिणीति चोपड़ा अनुपम खेर और बोमन ईरानी अभिनीत फिल्म ऊंचाई जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की कहानी एक दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएंगी जो एक उम्र के पड़ाव के बाद भी साथ-साथ मस्ती करते हैं।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Mon, 17 Oct 2022 12:54 PM (IST)
Hero Image
Before release trailer of Uunchai makers shared special poster of film star cast had fun together.

नई दिल्ली, जेएनएन। Uunchai: राजश्री प्रोडक्शन के बने तले बनी मल्टीस्टारर फिल्म ऊंचाई का ट्रेलर जल्द ही फैंस को गुदगुदा ने आ रहा है। ट्रेलर रिलीज से पहले अब मेकर्स ने अपनी फिल्म का एक और नया पोस्टर साझा किया है, जिसमें ऊंचाई की पूरी स्टारकास्ट नजर आ रही है।  

प्रोडक्शन हाउस द्वारा शेयर इस नए पोस्टर में सभी की मजबूत दोस्ती का बॉन्ड दिख रहा है। पोस्टर में परिणीति चोपड़ा, अनुपम खेर, अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता और सारिका पहाड़ों से घिरे एक मैदान में खड़े होकर साथ में डांस स्टेप करते हुए नजर आ रहे हैं और एक-दूसरे के मस्ती करते हुए दिख रहे हैं। साथ ही पोस्टर में जानकारी दी गई है कि इस फिल्म का ट्रेलर कल यानी मंगलवार को रिलीज होगा।

Uunchai

ऐसी होगी फिल्म की कहानी?

जानकारी के अनुसार, इस फिल्म की कहानी तीन दोस्तों के आस-पास घूमती हुई नजर आएंगी। जो पहाड़ों पर अपनी जिंदगी के बेहतरीन पलों को बिताने जाते हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी बेहद खास दोस्त की भूमिका में नजर आएंगे, जबकि परिणीति चोपड़ा टूस्टिट गाइड श्रद्धा गुप्ता के किरदार में नजर नजर आने वाले हैं।

यह भी देखें: Vaishali Takkar: Vaishali की डायरी से खुल सकता है Suicide का राज | Vaishali Takkar Death

नवंबर में रिलीज होगी ऊंचाई

ऊंचाई सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बनी ऊंचाई एक मल्टीस्टारर फिल्म होगी, जिसमें अमिताभ बच्चन और परिणीति चोपड़ा के अलावा अनुपम खेर, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता, सारिका और डैनी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। जबकि परिणीति चोपड़ा एक टूरिस्ट गाइड की भूमिका में नजर आने वाली हैं। राजश्री प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी इस फिल्म ज्यादातर हिस्से को नेपाल और कश्मीर में शूट किया गया है। ये फिल्म अगले महीने 11 नवंबर को रिलीज होगी।

बेहद खास है ऊंचाई

आपको बता दें, ये फिल्म राजश्री प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी 75वीं फिल्म है, जिसको को वो पर्दे पर खास अंदाज में पेश कर रहे है। और इस फिल्म से लंबे वक्त बाद सलमान खान को बॉलीवुड में एंट्री कराने वाले निर्देशक सूरज बड़जात्या निर्देशन के क्षेत्र में वापसी कर रही हैं। जबकि ये फिल्म एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के लिए भी खास है, क्योंकि उनकी फिल्में लगातार बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रही हैं।

यह भी पढ़ें: Kantara Day 3 Box Office: बॉक्स ऑफिस पर गर्दा मचा रही 'कांतारा', डॉक्टर जी और पीएस 1 को दे रही कड़ी टक्कर