Move to Jagran APP

Uunchai Screening: जया बच्चन ने कंगना रनोट को सबके सामने किया इग्नोर? अभिषेक बच्चन ने एक्ट्रेस को किया हग

Jaya Bachchan Ignored Kangana Ranaut At Uunchai Screening अनुपम खेर ने बुधवार शाम को ऊंचाई की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी। इस दौरान जिस घटना ने सबका ध्यान खींच वो था जया बच्चन का सरेआम कंगना रनोट को इग्नोर करना।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 10 Nov 2022 07:48 AM (IST)Updated: Thu, 10 Nov 2022 07:48 AM (IST)
Uunchai Screening Jaya Bachchan ignores Kangana Ranaut At Uunchai Screening (Image- Viral Bhayani)

नई दिल्ली, जेएनएन। Jaya Bachchan Ignored Kangana Ranaut At Uunchai Screening: अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, डैनी डेन्जोंगपा, परिणीति चोपड़ा और नीना गुप्ता जैसे दिग्गज कलाकारों की फिल्म 'ऊंचाई' की स्क्रीनिंग बुधवार को मुंबई में हुई। इस स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के कई स्टार्स ने शिरकत की। यहां अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन और कंगना रनोट ने मीडिया के सामने पोज किया पर जिस घटना की हर जगह चर्चा हो रही है, वो है जया बच्चन का कंगना को बुरी तरह से इग्नोर करना। हालांकि इसी इवेंट में अभिषेक बच्चन ने उन्हें गले भी लगाया।

जया बच्चन ने किया कंगना रनोट को इग्नोर

हुआ ये कि अनुपम खेर ने 'ऊंचाई' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी। राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म में अमिताभ बच्चन लीड रोल प्ले कर रहे हैं। इस इवेंट में जया बच्चन और अभिषेक भी नजर आए। मीडिया को पोज देने के लिए बनाए गए स्टेज पर जब अनुपम खेर ने जया बच्चन का स्वागत किया तो पीछे कंगना भी खड़ी थीं। वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि पीछे खड़ी कंगना लगातार जया बच्चन को देखती रही कि वो कब उनसे कब हाय हेलो करे, पर जया बच्चन ने अपना चिर परिचित अंदाज दिखाते हुए उन्हें सबके सामने इग्नोर कर दिया।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

झेप गईं कंगना

कंगना के सामने ही जया जी ने भाग्यश्री को गले लगाया पर उनकी तरफ देखा तक नहीं। उनके इस रिएक्शन से कंगना दिल मसोस के रह गईं। हालांकि अभिषेक बच्चन ने कंगना के साथ कोई नाइंसाफी नहीं की और उन्हें गले भी लगाया। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के काफी चर्चे हैं। जया बच्चन के लिए ये नया नहीं है। पिछले काफी दिनों से वो सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं ऐसे ही कभी फैंस को खरी खोटी सुना कर तो कभी मीडिया को।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ऊंचाई की स्क्रीनिंग में सलमान खान भी आए नजर

बता दें कि ऊंचाई 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इससे पहले सेलेब्स के लिए रखी गई स्क्रीनिंग में सलमान खान जैसे सुपरस्टार भी नजर आए। राजश्री के फेवरेट 'प्रेम' स्क्रीनिंग में सूरज बड़जात्या का हाथ थामे पहुंचे। पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज गिल ने भी इस फंक्शन में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

ये भी पढ़ें

Rakhi Sawant और उनकी दोस्त फाल्गुनी ब्रह्मभट्ट के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर, बढ़ सकती हैं एक्ट्रेस की मुश्किलें

Jacqueline Money Laundering Case: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पटियाला कोर्ट के सामने पेश होंगी जैकलीन फर्नांडिज


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.