Move to Jagran APP

Uunchai song Arre Oh Uncle: अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी एवरेस्ट पर चढ़ने के लिए कर रहे हैं जुंबा

Uunchai song Arre Oh Uncle ऊंचाई फिल्म का नया गाना रिलीज किया गया है। इस फिल्म में अनुपम खेर अमिताभ बच्चन और बोमन ईरानी की अहम भूमिका है। इस फिल्म के गाने को काफी पसंद किया जा रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Fri, 28 Oct 2022 04:49 PM (IST)
Hero Image
Uunchai song Arre Oh Uncle: ऊंचाई फिल्म 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

नई दिल्ली, जेएनएन। Uunchai song Arre Oh Uncle: ऊंचाई फिल्म का गाना 'अरे ओ अंकल' रिलीज हो गया है। इस गाने में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी जिम में कसरत करते नजर आ रहे हैं ताकि वह माउंट एवरेस्ट की चढ़ाई चढ़ने के लिए तैयार हो सके। अमिताभ बच्चन 80 वर्ष के हैं। वहीं अनुपम खेर 67 वर्ष के हैं और बोमन ईरानी 62 वर्ष के हैं। अब तीनों एक नए गाने के साथ साथ आए हैं।

अरे ओ अंकल में तीनों को डांस करते हुए देखा जा सकता है 

आगामी फिल्म ऊंचाई के रिलीज हुए गाने अरे ओ अंकल में तीनों को डांस करते हुए देखा जा सकता है। तीनों भी माउंट एवरेस्ट चढ़ने के लिए जिम में कड़ी मेहनत करते नजर आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन इन सब की अगुवाई कर रहे हैं। वह बोमन ईरानी और अनुपम खेर को प्रोत्साहित करने का प्रयास कर रहे हैं। वह जिम में जॉगिंग कर रहे हैं, वर्कआउट कर रहे हैं, जुंबा कर रहे हैं और बर्फ से गिरे माउंटेन पर ट्रैकिंग कर रहे हैं। इस गाने को दिव्या कुमार और देवेंद्रपाल सिंह ने गाया है। वहीं इस गाने में अमित त्रिवेदी ने म्यूजिक दिया है।

Add to your playlists now!🌺🤪https://t.co/u0hNAv8amg— Anupam Kher (@AnupamPKher) October 28, 2022

यह भी पढ़ें: Kapil Sharma के शो में पहुंची कटरीना कैफ, विक्की कौशल को लेकर कही गई मजेदार बात, देखें वीडियो

अनुपम खेर ने ट्विटर पर लिखा है, 'हमारी ऊंचाई का धमाकेदार गाना'

अनुपम खेर ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'हर उम्र के लोगों के लिए, सुनिए और देखिए हमारी ऊंचाई का यह धमाकेदार गाना। जिसमें हमारा स्वैग और स्टाइल भी है।' फिल्म ऊंचाई का निर्देशन सूरज बड़जात्या ने किया है। फिल्म की कहानी तीन दोस्तों की है जो माउंट एवरेस्ट बुढ़ापे में चढ़ने जाते हैं। फिल्म में डैनी डेंजोंगपा भी है, जिनकी इच्छा होती है कि वह कभी माउंट एवरेस्ट चढ़े लेकिन उनका निधन हो जाता है। इसके बाद तीनों दोस्त मिलकर तय करते हैं कि वह अपने दोस्त की अस्थियां माउंट एवरेस्ट पर विसर्जित करेंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

यह भी पढ़ें: Shiv Kumar Passed Away: विनोद खन्ना और विंदू दारा सिंह को 'हीरो' बनाने वाले निर्देशक शिवकुमार खुराना का निधन

ऊंचाई फिल्म में परिणीति चोपड़ा ट्रेनर की भूमिका में है

फिल्म में परिणीति चोपड़ा ट्रेनर की भूमिका में है। फिल्म के माध्यम से सूरज बड़जात्या कमबैक कर रहे हैं। इसके पहले उन्होंने प्रेम रतन धन पायो फिल्म का निर्देशन किया था, जिसमें सलमान खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और नील नितिन मुकेश की अहम भूमिका थी।

View this post on Instagram

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)