Move to Jagran APP

Uunchai Twitter Review: दर्शकों के दिलों को छू रही है अमिताभ बच्चन की 'ऊंचाई', यहां पढ़ें लोगों का रिएक्शन

Uunchai Twitter Review राजश्री प्रोडक्शन की ऊंचाई आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। लोग फिल्म को देखकर इमोशनल हो रहे हैं और कह रहे हैं कि ये अमिताभ बच्चन की बेस्ट फिल्मों में से एक है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Fri, 11 Nov 2022 02:35 PM (IST)
Hero Image
Uunchai Twitter Review, Amitabh Bachchan, Uunchai Review

नई दिल्ली, जेएनएन। Uunchai Twitter Review: अमिताभ बच्चन की फिल्म 'ऊंचाई' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो खत्म हो चुका है और सोशल मीडिया रिएक्शन से पता चल रहै कि लोगों को ये 'ऊंचाई' पसंद आई है। फिल्म में बिग बी के अलावा अनुपम खेर, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता और सारिका भी लीड रोल में है। इसकी कहानी कुछ 60 प्लस बुजुर्गों की दोस्ती पर बनी है।

रिलीज हुई आमिताभ बच्चन की ऊंचाई

ऊंचाई के साथ राजश्री प्रोडक्शन और सूरज बड़जात्या लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। इस बैनर की दूसरी फिल्मों की तरह ये भी एक फैमिली फिल्म है। इसे सीमित स्क्रीनों के साथ रिलीज किया गया है। सुबह-सुबह के शो या देर रात के शो न होने के बावजूद, ऊंचाई दर्शकों ने दूसरी फिल्मों को छोड़कर इसे देखना पसंद किया। साथ ही सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर अपने रिव्यू भी शेयर किए।

दर्शकों को पंसद आ रही है 'ऊंचाई'

एक यूजर ने लिखा, "#uunchai के साथ सूरज जी एक बार फिर साबित करते हैं कि स्लो मो एंट्री, आइटम सॉन्ग और क्लीवेज शो वाली फिल्मों की तुलना में सरल और भावनात्मक फिल्में बेहतर होती हैं। कहानी इमोशनल है, कथा एंटरटेनिंग है। @SrBachchan जी के टैलेंट को सही इस्तेमाल किया गया है एक बढ़िया हेल्दी फिल्म में। एक अन्य यूजर ने लिखा, "#ऊंचाई तप, प्रेम, रोमांच और सबसे बढ़कर, यह दोस्ती की कहानी है। @anupampkher स्क्रीन पर खुशी लेकर आते हैं और @BomanIrani @SrBachchan @Neenagupta001 और #Sarika द्वारा इस फिल्म में शानदार अभिनय किया गया है।

— Dr Aniruddha Malpani, MD (@malpani) November 11, 2022

इन फिल्मों से हुई टक्कर

बता दें कि हाल ही में सूरज बड़जात्या ने साफ कहा कि वो जल्द ही सलमान खान को लेकर एक फिल्म बनाने वाले हैं। तो जल्दी ही आप स्क्रीन पर प्रेम को फिर से देख सकते हैं। ऊंचाई की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर सामंथा रुथ प्रभु की यशोदा और आदित्य सील की रॉकेट गैंग के साथ हुई है। हालांकि अमिताभ बच्चन जैसे मेगास्टार के होने के कारण ऊंचाई को लेकर दर्शकों में ज्यादा क्रेज है। 

ये भी पढ़ें

Ponniyin Selvan: हिंदी में भी ओटीटी पर रिलीज हुई PS 1, जानें कहां और कितनी कीमत में देख सकेंगे फिल्म

Debina Bonnerjee Baby Girl: टीवी की 'सीता' देबिना एक बार फिर बनीं मां, डिलीवरी के बाद शेयर की गुड न्यूज