Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vaani Kapoor Pics: वाणी कपूर ने बिकिनी पहन मचाई तबाही, एक्ट्रेस ने बोल्डनेस में पार की सारी हदें

Vaani Kapoor Latest Pics वॉर फिल्म एक्ट्रेस वाणी कपूर अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए काफी मशहूर हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी कमाल की तस्वीरों के जरिए वाणी तबाही मचाती रहती हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों शेयर किया है। इन फोटो में बिकिनी लुक से वाणी कपूर ने एक बार फिर से इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 27 Sep 2023 07:06 PM (IST)
Hero Image
सामने आईं वाणी कपूर की लेटेस्ट बिकिनी फोटो (Photo Credit-Instagram)

नई दिल्ली जेएनएन: Vaani Kapoor Latest Bikini Images: साल 2013 में आई दिवंगत कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस वाणी कपूर किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं।

अपने कातिलाना हुस्न को लेकर वाणी अक्सर लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर वाणी कपूर का लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें एक्ट्रेस ने अपने बिकिनी लुक्स से तबाही मचा दी है।

वाणी कपूर ने शेयर कीं लेटेस्ट बिकिनी फोटो

बी टाउन की सबसे गॉर्जियस एक्ट्रेस के बारे में जब भी चर्चा की जाएगी तो उसमें वाणी कपूर का नाम जरूर शामिल होगा। वाणी वो अदाकारा हैं, जो अपने ग्लमैरस अंदाज से आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। ऐसे में बुधवार को वाणी कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट बिकिनी फोटो को शेयर किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Vaani Kapoor (@_vaanikapoor_)

इन फोटो में आप देख सकते हैं कि 'वॉर' फिल्म एक्ट्रेस अपने बिकिनी लुक्स से हर किसी की ध्यान खींच रही हैं। एक्ट्रेस की हॉटनेस का अंदाजा उनकी इन लेटेस्ट तस्वीरों को जरिए आसानी से लगाया जा सकता है। इतना ही नहीं फैंस के बीच वाणी कपूर की ये लेटेस्ट तस्वीरें अब चर्चा का विषय बन गई हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Vaani Kapoor (@_vaanikapoor_)

जिसके चलते वे उनकी इन फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। आलम ये है कि वाणी की ये बिकिनी फोटो अब बड़ी ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Vaani Kapoor (@_vaanikapoor_)

इन फिल्मों में नजर आईं वाणी कपूर

वाणी कपूर की पिछली फिल्म 'शमशेरा' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी है। लेकिन इस मूवी में एक्ट्रेस ने अपनी कमाल की अदाकारी से हर किसी का दिल जीता। इसके अलावा वाणी ने 'शुद्ध देसी रोमांस, बेफिक्रे, वॉर, चंडीगढ़ करे आशिकी और बेलबॉटम' जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

हालांकि वाणी कपूर की अपकमिंग फिल्म को लेकर अभी तक कोई अपडेट सामने नहीं आया है। लेकिन ऐसीं खबरें सामने आई हैं कि वाणी आने वाले समय में 'भेड़िया' फिल्म निर्माता दिनेश विजान की मूवी में नजर आ सकती हैं।

ये भी पढ़ें- Oscars 2024: ऑस्कर में ये मलयालम फिल्म बनी भारत की ऑफिशियल एंट्री, इस मुद्दे की कहानी दर्शाती है मूवी