Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vaishali Takkar को याद कर भावुक हुए दोस्त शिवम, कहा उसकी मुस्कुराहट में उदासी थी, राहुल के बारे में जानता था

Vaishali Takkar Suicide Case दिवंगत एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर की मौत की खबर आज भी उनके फैंस को परेशान करती है। इस केस में आरोपी राहुल नवलानी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं उनके दोस्त शिवम शर्मा ने वैशाली और राहुल के रिश्ते पर एक खुलासा किया है।

By Jagran NewsEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 25 Oct 2022 08:11 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Shivam Sharma with Late Actor Vaishali Takkar. Photo Credit/ Shivam Sharma Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। वैशाली ठक्कर के सुसाइड केस को एक हफ्ते से ज्यादा समय हो गया है, लेकिन आज भी उनके चाहने वाले उनकी मौत को भूल नहीं पा रहे हैं। हालांकि, इस मामले में आरोपी ठहराए गए राहुल नवलानी और उनकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, परिवार और दोस्तों के बाद एक्स लवर शिवम शर्मा ने वैशाली के पास्ट को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि वह जानते थे कि वैशाली और राहुल के बारे में जानते थे।

हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार, शिवम ने बताया कि वह और वैशाली आखिरी बार जून में उनकी बर्थडे पार्टी में मिले थे। तब वैशाली के चेहरे पर जो मुस्कुराहट थी, वह उन्हें बनावटी लगी थी। ऐसा लगा जैसे वैशाली खुश नहीं हैं। उन्होंने पूछा भी था, लेकिन वैशाली ने खराब तबियत का बहाना बनाकर बात को खत्म कर दिया। शिवम ने कहा कि उन्हें अफसोस है कि इसके आगे उन्होंने वैशाली से ज्यादा पूछताछ नहीं की। जब वैशाली की मौत की खबर मिली और यह पता चला कि वह किस दौर से गुजर रही थी, तो अब समझ में आ रहा है कि उस वक्त वह झूठा बहाना बना रही थी।

राहुल के बारे में जानते थे शिवम

शिवम ने कहा, 'एक साल पहले वैशाली ने उन्हें राहुल और उनके रिश्ते के बारे में बताया था। वैशाली ने राहुल की तस्वीर दिखाई थी। वह दोनों एक दूसरे की लाइफ में बहुत ज्यादा दखल नहीं देते थे। लेकिन यह भी सच है कि वैशाली के स्ट्रगल के बारे में जानने की भी ज्यादा कोशिश नहीं की क्योंकि, कभी पता ही नहीं चला ऐसी भी कोई बात हो सकती है। वैशाली के दर्द के बारे में कोई नहीं जानता था, यहां तक कि उसके माता-पिता भी नहीं। हम सबको उसकी चैट्स के माध्यम से अब सब कुछ पता चल रहा है। इस बात का मलाल हमेशा रहेगा कि वह किस दौर से गुजर रही है, इस बारे में कभी आइडिया ही नहीं लगा। कभी खुलकर बात नहीं की, कभी हमने पूछा नहीं। लेकिन हम सब चाहते हैं कि उसे इंसाफ मिले।'

View this post on Instagram

A post shared by Vaishali Takkar (@misstakkar_15)

जानें शिवम और वैशाली के बारे में

जानकारी के लिए बता दें कि वैशाली और शिवम दो साल तक एक दूसरे के साथ रिलेशन में थे। उनके ब्रेकअप को काफी समय हो गया, लेकिन दोस्ती की नींव पर अपने रिश्ते को बचाए रखा। शिवम शर्मा, रिएलिटी शो 'लॉकअप' के एक्स कंटेस्टेंट हैं।

इन धारावाहिकों में वैशाली ने किया था अभिनय

- ये रिश्ता क्या कहलाता है

- ससुराल सिमर का

- रक्षाबंधन

- सुपर सिस्टर्स

- विष या अमृत

- मनमोहिनी

- ये है आशिकी

यह भी पढ़ें: Kantara Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर जारी है 'कांतारा' की दहाड़, दिवाली पर तोड़े सारे रिकॉर्ड!

यह भी पढ़ें: पर्दे पर एक साथ काम करने वाले इन एक्टर्स के बीच है भाई-बहन का रिश्ता, फिल्मों में निभाया है ऐसा किरदार