Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Valentine Day 2024: वैलेंटाइन डे पर करण ने दिया बिपाशा को सरप्राइज, राज ने शिल्पा के लिए लिखा रोमांटिक मैसेज

Valentine Day 2024 वैलेंटाइन डे वीक चल रहा है और आज कपल 14 फरवरी को इस वीक का खास दिन वैलेंटाइन डे मना रहे हैं। ऐसे में कई सेलेब्स ने भी अपने खास को रोमांटिक अंदाज में विश किया है। करण सिंह ग्रोवर ने अपनी पत्नी और एक्ट्रेस बिपाशा बसु को खास सरप्राइज दिया है। वहीं राज कुंद्रा ने शिल्पा के लिए रोमांटिक मैसेज लिखा है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Wed, 14 Feb 2024 08:54 AM (IST)
Hero Image
करण सिंह ग्रोवर-बिपाशा बसु और शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Valentine Day 2024: वैलेंटाइन वीक चल रहा है और आज इसका खास दिन वैलेंटाइन डे है। ऐसे में कई कपल इस प्यार के दिन को सेलिब्रेट कर रहे हैं। वैलेंटाइन डे पर कई लोग अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स भी कहां पीछे रहने वाले हैं।

कई सितारों ने वैलेंटाइन डे पर अपने खास को सोशल मीडिया पर एक स्पेशल मैसेज के साथ विश किया है। एक्ट्रेस बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर से लेकर शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा तक ने एक-दूसरे को रोमांटिक मैसेज शेयर किए हैं।

यह भी पढ़ें: Valentine Day 2024: नूपुर शिखरे- Ira Khan पर चढ़ा वैलेंटाइन डे का खुमार, न्यूली वेड कपल ने ऐसे किया सेलिब्रेट

करण ने दिया बिपाशा को सरप्राइज

वैलेंटाइन डे के खास दिन पर एक्टर करण सिंह ग्रोवर ने अपनी पत्नी और एक्ट्रेस बिपाशा बसु को खास अंदाज में विश किया। करण ने एक शांत वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने का ऑप्शन चुना। उनकी बेटी देवी सो रही थी। ऐसे में एक्टर ने बिपाशा को चुपचाप बैलून्स का एक बंच सरप्राइज किया।

इसकी एक वीडियो एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है और कैप्शन में लिखा, 'मेरे मंकी ने मुझे वैलेंटाइन डे के रिचुअल के साथ सरप्राइज कर दिया, जबकि बच्चा चहचहा रहा है। एक बहुत ही शांत सेलिब्रेशन। मैं तुमसे प्यार करती हूं'।

इससे पहले दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी किया और एक-दूसरे को वैलेंटाइन डे विश किया। बिपाशा ने अपने पोस्ट में एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'माई फॉरएवर वैलेंटाइन। सभी को वैलेंटाइन डे की शुभकामनाएं'।

View this post on Instagram

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

वहीं, करण सिंह ग्रोवर ने लिखा, 'हमेशा के लिए मेरा वैलेंटाइन... हैप्पी वैलेंटाइन डे मेरे प्यार। मेरे साथ बने रहने के लिए धन्यवाद'।

View this post on Instagram

A post shared by karan singh grover (@iamksgofficial)

राज कुंद्रा ने ऐसे किया विश

राज कुंद्रा ने वैलेंटाइन डे पर शिल्पा शेट्टी के साथ एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'माई क्वीन, माई लव, माई सोल मेट... हैप्पी वैलेंटाइन डे शिल्पा शेट्टी, आई लव यू। इस पर शिल्पा ने कमेंट में लिखा, 'लव यू कुकी'।

View this post on Instagram

A post shared by Raj Kundra (@onlyrajkundra)

यह भी पढ़ें: Kiss Day 2024: 91 साल पहले शूट हुआ था सबसे लंबा किसिंग सीन, अपने ही पति को चूमने पर ट्रोल हुई थीं देविका रानी