Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Valentine Day 2024: रणदीप हुड्डा ने वाइफ लिन पर लुटाया प्यार, ये सेलेब्स भी मना रहे हैं अपना पहला वैलेंटाइन डे

Valentine Day 2024 आज वैलेंटाइन डे है और इस खास दिन पर हर कोई अपने चाहने वाले को वैलेंटाइन डे विश कर रहा है। ऐसे में सेलेब्स भी कहां पीछे रहने वाले थे। इस साल कई ऐसे सेलेब्स हैं जो अपना पहला वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट कर रहे हैं। ऐसे में रणदीप हुड्डा ने भी सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट करते हुए वाइफ लिन को विश किया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Wed, 14 Feb 2024 03:39 PM (IST)
Hero Image
सेलेब्स का पहला वैलेंटाइन डे (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Valentine Day 2024: आज 14 फरवरी को बहुत से लोग वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास दिन पर हर कोई अलग-अलग तरह से अपने प्यार का इजहार कर रहा है। बॉलीवुड में भी ऐसे कई कपल्स हैं, जो अपना पहला वैलेंटाइन डे मना रहे हैं और अपने खास को अनोखे अंदाज में विश कर रहे हैं।

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुडा ने 29 नवंबर, 2023 को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से मणिपुर में मैतेई रीति-रिवाजों से शादी रचाई थी। शादी के बाद यह कपल अपना पहला वैलेंटाइन डे मना रहा है।

यह भी पढ़ें: Valentine Day 2024: वैलेंटाइन डे पर करण ने दिया बिपाशा को सरप्राइज, राज ने शिल्पा के लिए लिखा रोमांटिक मैसेज

ऐसे में रणदीप ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। पोस्ट में रणदीप ने लिन के साथ कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'प्यार नीले और रंगों के सभी शेड्स है'।

View this post on Instagram

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा

परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा से साथ 24 सितंबर, 2023 को सात फेरे लिए थे। यह कपल भी अपनी शादी के बाद पहला वैलेंटाइन डे मना रहा है। दोनों अक्सर कई मौकों पर एक-दूसरे की तस्वीरें शेयर कर प्यार लुटाते रहते हैं।

करण देवल और दृशा आचार्य

सनी देओल के बेटे और एक्टर करण देओल ने भी बीते साल दृशा आचार्य संग सात फेरे लिए थे। यह कपल भी अब अपना पहला वैलेंटाइन डे मना रहा है। ऐसे में करण ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है और दृशा संग रोमांटिक तस्वीर शेयर की हैं। इन फोटोज के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मेरे प्यार और रोशनी के लिए, हैप्पी वैलेंटाइन डे'।

View this post on Instagram

A post shared by Karan Deol (@imkarandeol)

नूपुर और आइरा

आमिर खान की लाड़ली आइरा खान ने इसी साल जनवरी में नूपुर संग शादी की है। आइरा शादी के बाद कई बार अपनी तस्वीर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। बीते दिन भी उन्होंने वैलेंटाइन डे से एक दिन पहले जश्न मनाते हुए फोटो शेयर की थीं।

यह भी पढ़ें: Valentine Day 2024: विक्की जैन-Ankita ने बताया अपना वैलेंटाइन डे प्लान, फैमिली प्लानिंग को लेकर कही ये बात