Move to Jagran APP

Valentine Week: रसिया से लेकर अपना बना ले तक, इन रोमांटिक गानों से इस वैलेंटाइन को बनाए और भी खास

Valentine Week Love Song 14 फरवरी को दुनियाभर में वैलेंटाइन डे मनाया जाएगा। हालांकि इस वीक की शुरुआत तीन दिन पहले यानी 7 फरवरी से हो चुकी है। ऐसे में अगर आप भी अपनी लव को स्पेशल फील करवाना चाहते है तो ये रोमांटिक सॉन्ग उनसे शेयर करे।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 09 Feb 2023 05:49 PM (IST)
Hero Image
Valentine Week, Valentine Week 2022, Most Romantic Hindi Songs, Romantic Songs

नई दिल्ली, जेएनएन। Valentine Week Love Song: 7 फरवरी से प्यार के हफ्ते की शुरुआत यानी वैलेंटाइन वीक (Valentine Week) शुरू हो चुका है। इन दिनों हर कोई अपने पार्टनर को स्पेशल फील करवाता नजर आ रहे हैं, लेकिन वो कहते हैं न कोई भी रोमांस गाने के बिना पूरा नहीं हो सकता।

ऐसे में अगर आप भी अपनी गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड इस वीक स्पेशल फील करवाना चाहते है तो ये शानदार रोमांटिक सॉन्ग अपनी प्लेलिस्ट में शामिल कर ले। इन गानों से आपके प्यार और भी मजबूत हो सकता है।

जुग जुग जीवे सॉन्ग

एक्टर सनी कौशल और राधिका मदान की फिल्म फिल्म 'शिद्दत' जो साल 2021 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को भले ही लोगों ने पसंद न किया हो, लेकिन इसका गाना 'जुग जुग जीवे' दर्शकों को खूब पसंद आया था। आज भी ये गाना रोमांटिक गानों की लिस्ट में शामिल है। इस वैलेंटाइन वीक पर ये रोमांटिक गाना आप अपने पार्टनर के साथ शेयर करते हैं।

रसिया सॉन्ग

साल 2022 में रिलीज हुई आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र का गाना रसिया रोमांटिक सॉन्ग में शामिल है। इस गाने में शिवा और ईशा के बीच का प्रेम कहानी को दिखाया गया है।

अपना बना ले सॉन्ग

कृति सेनन और वरुण धवन की फिल्म भेड़िया को भले दी दर्शकों ने पसंद न किया हो, लेकिन इस फिल्म का अपना बना ले सॉन्ग सुपरहिट हुआ था। इस गाने में दोनों को खूबसूरत पहाड़ों के बीच रोमांस करते दिखाया गया है।

'केसरिया' सॉन्ग

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का गाना 'केसरिया' का बज फैंस आज भी जबरदस्त बना हुआ है। इस गाने में आलिया और रणबीर को वाराणसी की गलियों में रोमांस करते देखा गया है।

पहला प्यार सॉन्ग

फिल्म कबीर सिंह पर्दे पर सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म की कहानी से लेकर सभी गानों को लोगों ने खूब प्यार दिया था। इस फिल्म का 'पहला प्यार' काफी शानदार है। ये एक लव सॉन्ग है। जो आपके पार्टनर को इस वैलेंटाइन पर स्पेशल फील कराएगा।

यह भी पढ़ें- Alone song Out: वेलेंटाइन डे से पहले टूटा कपिल शर्मा का दिल, एक्स गर्लफ्रेंड को याद कर रोते आए नजर

यह भी पढ़ें- Priyanka Chahar Choudhary: संघर्ष से भरी रही जिंदगी, परिवार की मदद के लिए स्कूल के दिनों में उठाया बड़ा कदम