Move to Jagran APP

Vanvaas New Poster: शराब की बोतल लिए 'वनवास' के लिए निकले उत्कर्ष शर्मा, नए पोस्टर में रिलीज डेट का हुआ खुलासा

अनिल शर्मा लीक से हटकर फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने वीर गदर जैसी तमाम फिल्में बनाई हैं और अब वह एक बार फिर कुछ अलग लेकर लोगों के बीच हाजिर होने के लिए तैयार हैं। अनिल शर्मा की अपकमिंग फिल्म वनवास लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। कलयुग के रामायण की कहानी को दिखाने वाली इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आ चुकी है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 21 Oct 2024 01:53 PM (IST)
Hero Image
'वनवास' फिल्म पोस्टर से नाना पाटेकर और उत्कर्ष शर्मा

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अपनी फिल्मों में जबरदस्त एक्शन दिखाने के लिए फेमस डायरेक्टर अनिल शर्मा एक बार फिर नई कहानी के साथ हाजिर होने के लिए तैयार हैं। 'गदर: एक प्रेम कथा' और 'गदर 2' जैसी जबरदस्त एक्शन ओरिएंटेड फिल्मों के लिए फेमस अनिल शर्मा अब कलयुग की रामायण को दिखाएंगे। उनकी फिल्म 'वनवास' की रिलीज डेट का एलान हो चुका है।

दशहरा के मौके पर अनिल शर्मा ने वनवास फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया था। यह कहानी है अपनों के विश्वास की। 'वनवास' में कलयुग की रामायण दिखाया जाएगा। नए जमाने में कौन किसे सालों तक घर से दूर, अपनों से दूर रखता है, यह अनिल शर्मा अपनी फिल्म में दिखाएंगे। फिल्म की कहानी एक टाइमलेस थीम को छूती है, जहां फर्ज, सम्मान और इंसान द्वारा किए गए काम के परिणाम उनके जीवन में क्या बदलाव लाते हैं, यह दिखाया जाएगा।

'वनवास' के नए पोस्टर में नाना पाटेकर-उत्कर्ष शर्मा

वनवास फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया है। इसमें उत्कर्ष शर्मा (Utkarsh Sharma) और नाना पाटेकर (Nana Patekar) नजर आ रहे हैं। पोस्टर में देखा जा सकता है कि दोनों ने एक दूसरे को कंधे पर हाथ रखते हुए पकड़ा है। जहां नाना पाटेकर के एक हाथ में बैग है, वहीं, अपने दूसरे हाथ में उत्कर्ष शर्मा ने शराब की बोतल पकड़ी हुई है। 

यह भी पढ़ें: 'थिएटर में दर्शक मिल नहीं रहे, OTT पर मजबूरी में देखते हैं', नखरेबाज सितारों पर भड़के 'गदर 2' डायरेक्टर

View this post on Instagram

A post shared by Zee Studios (@zeestudiosofficial)

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

पोस्टर में उत्कर्ष शर्मा का लुक किसी शराबी की तरह लग रहा है। वहीं, नए पोस्टर के साथ ही रिलीज डेट का भी एलान हो चुका है। 'वनवास' फिल्म इस साल 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं, ओटीटी पर यह फिल्म जी स्टूडियोज पर देखने को मिलेगी।

असल रामायण से अलग है ये 'वनवास'

वनवास फिल्म के बारे में अनिल शर्मा ने कहा कि ये मूवी असल रामायण से अलग कहानी है, जहां बच्चे अपने माता-पिता को वनवास दिलाते हैं । यह कलयुग की रामायण है, जहां अपने ही अपनों को वनवास देते हैं। फिल्म में आज के जमाने के अनुसार, 'वनवास' की सच्चाई दिखाई जाएगी ।

यह भी पढ़ें: जब Sunny Deol पर भारी पड़े थे धर्मेंद्र, 32 साल पहले बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाकर बेटे को छोड़ा था पीछे