Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Varisu Trailer: एक्शन और फैमिली ड्रामा से भरा है 'वरिसु' का ट्रेलर, विजय-रश्मिका की केमिस्ट्री ने जमाया रंग

Varisu Trailer  वरिसु का निर्देशन वामशी पेदापल्ली ने किया है। फिल्म में रश्मिका मंदाना लीड रोल में दिखेंगी और थलपति विजय के साथ ये उनकी पहली फिल्म होगी। ये फिल्म पोंगल के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।  वारिसु के बाद विजय लोकेश कनगराज की थलपथी 67 में नजर आएंगे।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Wed, 04 Jan 2023 11:37 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Varisu trailer Vijay Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Varisu Trailer Release: तमिल सुपरस्टा थलापति विजय के फैंस का इंतजार खत्म हुआ है। विजय की मच अवेटेड फिल्म 'वरिसु' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। 'वरिसु' का ट्रेलर आज यानी 4 जनवरी को यूट्यूब पर रिलीज किया है। कुछ ही घंटों पहले रिलीज हुए 'वरिसु' के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। हमेशा की तरह ही इस बार भी विजय अपने धांसू अंदाज में दिखाई दे रहे हैं।

जारी हुआ विजय की 'वरिसु' का धांसू ट्रेलर

'वरिसु' के 2 मिनट, 28 सेकंड के इस ट्रेलर ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है। ट्रेलर की शुरुआत एक फैमिली से होती है। जैसे ही परिवार के लोग उनके बेटे की बात करते हैं वैसे ही थलापथी विजय की शानदार एंट्री करते हैं। इसके बाद वो  जबरदस्त डांस करते नजर आते हैं। इसके बाद वो एक बिजनेसमैन के लुक में दिखते हैं वहीं इस ट्रेलर में आगे विजय एक्शन अवतार में भी नजर आ रहे हैं जो दर्शकों का दिल जीत लेने वाला है।

विजय और रश्मिका मंदाना केमिस्ट्री ने जीता फैंस का दिल

ट्रेलर में आगे हिरोइन की एंट्री होती है, जो कई और नहीं बल्कि  रश्मिका मंदाना होती हैं। फिल्म में रश्मिका लीड एक्ट्रेस का रोल प्ले करते हुए विजय संग इश्क फरमाते नजर आ रही हैं। विजय और रश्मिका की शानदार केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वहीं बाद में ट्रेलर में कुछ इमोशनल पार्ट भी दिखाया गया है। फिल्म में रश्मिका मंदाना और विजय के अलावा प्रभु, सरथ कुमार, प्रकाश राज, जयसुधा, श्रीकांत, शाम, योगी बाबू, संगीता और संयुक्ता लीड रोल में हैं। बता दें कि ट्रेलर को लगभग 1.1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और ये आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। वहीं ये फिल्म तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज होगी।