Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Varun Dhawan और अवनीत कौर ने स्टेज पर लगाए जमकर ठुमके, ट्रोल्स ने कहा- छोटी दिशा पाटनी

Varun Dhawan Video वरुण धवन और अवनीत कौर को दिल्ली में एक कार्यक्रम में देखा गया। दोनों ने इस अवसर पर एक गाने पर डांस किया है। दोनों का अंदाज फैंस को काफी भा रहा है। हालांकि उन्हें इसे लेकर ट्रोल भी किया जा रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sun, 06 Nov 2022 08:04 PM (IST)
Hero Image
Varun Dhawan Video: वरुण धवन और अवनीत कौर की वीडियो वायरल हो रही है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Varun Dhawan Video: वरुण धवन और अवनीत कौर एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए दिल्ली आए थे। इस अवसर पर दोनों ने एक फिल्म के गाने पर डांस किया। इस अवसर पर अवनीत कौर ने व्हाइट कलर की ब्रालेट और डेनिम शॉर्ट्स पहन रखी थी। वहीं उन्होंने हाई हील्स पहन रखी थी। जबकि वरुण धवन डेनिम जैकेट, जींस पैंट, शूज और टी-शर्ट पहने नजर आए। इस अवसर पर दोनों ने शानदार डांस किया।

वरुण धवन और अवनीत कौर की वीडियो फोटोग्राफर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है

उनकी वीडियो फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा है, 'अवनीत कौर वरुण धवन आज दिल्ली में मेटा क्रिएटर डे के कार्यक्रम में।' वीडियो में वरुण धवन और अवनीत कौर को साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है। दोनों काफी हॉट पोज देते हुए भी नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें: Nora Fatehi ने रेड थाई हाई स्लिट गाउन पहनकर गिराई बिजलियां, हॉटनेस देख फैंस ने दबाई दांतों तले उंगलियां

अवनीत कौर को ट्रोल भी किया गया है

इसे लेकर ट्रोलर ने अवनीत कौर को ट्रोल भी किया है। एक ने लिखा है, 'छोटी दिशा पाटनी।' एक ने लिखा है, 'खूबसूरत डांस मूव।' एक ने लिखा है, 'सो क्यूट एंड ब्यूटीफुल।' एक ने लिखा है, 'वरुण हर किसी के साथ फ्री हो जाता है।' वहीं एक अन्य ने लिखा है, 'यह रणवीर की तरह ज्यादा एक्साइटेड हो गया है।' अवनीत कौर अक्सर अपने फैंस से बातचीत करती है।

View this post on Instagram

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

यह भी पढ़ें: Palak Muchhal और मिथुन की आज होगी शादी, सलमान खान और जैकी श्रॉफ होंगे रिसेप्शन में शामिल

वरुण धवन की जल्द फिल्म भेड़िया आने वाली है

गौरतलब है कि वरुण धवन फिल्म अभिनेता है। उनकी जल्द फिल्म भेड़िया आने वाली है। इस फिल्म का प्रमोशन वह कर रहे हैं। वहीं अवनीत कौर भी जल्द कई फिल्मों में नजर आने वाली है। वह इन दिनों अपनी म्यूजिक वीडियोज को भी प्रमोट करती नजर आती है। वरुण धवन और अवनीत कौर की फोटोज और वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है। वरुण धवन की काफी लोकप्रियता है। वह कई कलाकारों के साथ काम कर चुके है।

View this post on Instagram

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)