Move to Jagran APP

Natasha Dalal Pregnant: पेरेंट्स बनने वाले हैं Varun Dhawan और Natasha, फोटो शेयर कर सुनाई गुड न्यूज

Natasha Dalal Pregnant एक्टर अली फजल और एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने फैंस के साथ गुड न्यूज की थी। वहीं अब इस लिस्ट में बॉलीवुड का एक और कपल शामिल हो गया है। हम बात कर रहे हैं एक्टर वरुण धवन और उनकी वाइफ नताशा दलाल की। ये कपल जल्द पेरेंट्स बनने वाला है। इसकी जानकारी खुद एक्टर ने सोशल मीडिया पर साझा की है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Sun, 18 Feb 2024 06:08 PM (IST)Updated: Sun, 18 Feb 2024 06:08 PM (IST)
नताशा दलाल और वरुण धवन (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Natasha Dalal Pregnant: एक तरफ जहां साल 2024 में सेलेब्स शादी के बंधन में बंधने नजर आ रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ कई सेलेब्स के घर नन्हीं खुशियां भी दस्तक दे रही हैं। हाल ही में विक्रांत मैसी पापा बने हैं। तो वहीं सेलेब्स के घर किलकारी गूंजने वाली है।

हाल ही में एक्टर अली फजल और एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने फैंस के साथ गुड न्यूज की थी। वहीं अब इस लिस्ट में बॉलीवुड का एक और कपल शामिल हो गया है। हम बात कर रहे हैं एक्टर वरुण धवन और उनकी वाइफ नताशा दलाल की। जी हां ये कपल जल्द पेरेंट्स बनने वाला है। इसकी जानकारी खुद एक्टर ने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है।

यह भी पढ़ें- Varun Dhawan Anniversary: प्यार में डूबे वरुण-नताशा, तीसरी एनिवर्सरी पर शर्टलेस होकर क्लिक कराई रोमांटिक फोटो

'हम प्रेग्नेंट हैं' 

वरुण धवन ने अपने पापा बनने की खबर इंस्टाग्राम पर शेयर की। वरुण ने एक बेहद ही खूबसूरत फोटो शेयर की है, जिसमें वे  घुटनों पर बैठकर वाइफ नताशा दलाल के बेबी बंप को किस करते  नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर एंड ब्लैक एंड व्हाइट है। फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "हम प्रेग्नेंट हैं...आप सभी के आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है।

सेलेब्स दे रहे हैं बधाई

एक्टर के इस पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स बधाई देते नजर आ रहे हैं। एक्टर अर्जुन कपूर ने लिखा, डैडी और मम्मी नंबर 1। मलाइका अरोड़ा ने लिखा, बधाई हो। कृति सेनन और जाह्नवी कपूर ने ब्लैक कलर के कई हार्ट इमोजी बनाए हुए हैं। सोनम कपूर ने लिखा, ओह माई गॉड। नेहा धूपिया ने लिखा, आप लोगों को बधाई ❤❤❤❤ बेस्ट हुड में आपका स्वागत है। वाणी कपूर ने लिखा, बधाई हो।

तीन साल पहले की थी शादी 

यह भी पढ़ें- Stree 2: वरुण धवन ने पूरी की 'स्त्री 2' की शूटिंग? Shraddha Kapoor की फिल्म में निभा सकते हैं ये किरदार

वरुण और नताशा ने 24 जनवरी को अपनी तीसरी वेडिंग एनिवर्सी सेलिब्रेट की थी। इस कपल ने साल 2021 में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में मुंबई से दूर अलीबाग में शादी की थी। इस कपल के लव स्टोरी की बात करे तो दोनों बचपन से एक-दूसरे को जानते है।  वरुण ने नताशा को 4 बापर प्रपोज किया और नताशा ने उन्हें बार रिजेक्ट किया था, लेकिन एक्टर ने भी हार नहीं मानी। आखिरकार नताशा ने वरुण के प्यार को समझा और हां कह दी। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.