Move to Jagran APP

Desi Boyz 2 से कटा Akshay Kumar और जॉन अब्राहम का पत्ता! ये दो सितारे निभाएंगे लीड रोल, नाम जान लगेगा झटका

Desi Boyz 2 अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की सुपरहिट फिल्म देसी ब्वॉयज के सीक्वल को लेकर चर्चा काफी समय से हो रही है। एक लेटेस्ट अपडेट सामने आया है जिसके बारे में जानकर फैंस को झटका लग सकता है। फिल्म के सीक्वल में अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका नहीं निभाएंगे। आइए आपको बताते हैं किन्हें मेन लीड चुना गया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 30 Jan 2024 08:39 PM (IST)
Hero Image
देसी ब्वॉयज 2 से रिप्लेस हुए अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Desi Boyz 2: रोहित धवन के निर्देशन में बनी फिल्म 'देसी ब्वॉयज' (Desi Boyz) साल 2011 की सक्सेसफुल फिल्मों में से एक है। इस रोमांटिक-कॉमेडी ड्रामा में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और जॉन अब्राहम (John Abraham) ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

11 साल पहले आई 'देसी ब्वॉयज' ने ऑडियंस को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। फिल्म के साथ-साथ पर्दे पर अक्षय और जॉन की जोड़ी भी हिट रही। पिछले कुछ समय से फिल्म के सीक्वल की चर्चा हो रही थी। उम्मीद लगाई जा रही थी कि एक बार फिर अक्षय और जॉन को पर्दे पर साथ धमाल करते हुए देखा जाएगा, लेकिन लेटेस्ट खबर फैंस की उम्मीदों पर पानी फेर सकती है।

देसी ब्वॉयज 2 में नहीं होंगे अक्षय-जॉन

साल 2022 में आनंद पंडित ने 'देसी ब्वॉयज' के सीक्वल का एलान किया था। तब से ही फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पिछले कुछ महीनों से चर्चा हो रही थी कि सीक्वल की कहानी पर काम हो रहा है और जल्द ही फाइनल किया जाएगा। कहानी में ट्विस्ट जब आया, जब खबरें आईं कि सीक्वल में अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम लीड रोल नहीं निभाएंगे। तब से लोग यह जानने के लिए बेताब थे कि आखिर उनकी जगह कौन लेगा।

यह भी पढ़ें- 'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए Akshay Kumar ने दी Tiger Shroff को कड़ी ट्रेनिंग, 'बागी' ने BTS वीडियो किया शेयर

देसी ब्वॉयज बनेंगे ये सितारे 

अब हिंदुस्तान टाइम्स की हालिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि 'देसी ब्वॉयज 2' में अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम अहम भूमिका में नहीं निभाएंगे। कहा जा रहा है कि अभी स्क्रिप्टिंग कम्प्लीट नहीं हुई है। स्क्रिप्ट पूरी होने के बाद ही कास्टिंग को फाइनल किया जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक, सीक्वल के लिए टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ बातचीत चल रही है। 

हीरोइनों का भी कटा पत्ता

'देसी ब्वॉयज' में अक्षय और जॉन के साथ दीपिका पादुकोण और चित्रांगदा सिंह ने अहम भूमिका निभाई थी। हालांकि, सीक्वल में इनका भी रिप्लेसमेंट होगा। कहा जा रहा है कि सीक्वल में अनन्या पांडे, वरुण धवन की प्रेमिका के किरदार में नजर आ सकती हैं। वहीं, दूसरी अभिनेत्री को लेकर बातचीत जारी है। 'देसी ब्वॉयज' का टाइटल सेम होगा, लेकिन कहानी और किरदार एकदम अलग और फ्रेश रखे जाएंगे। हालांकि, मेकर्स की तरफ से इस पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें- Bade Miyan Chote Miyan Teaser: अक्षय कुमार ने शेयर की BMCM की अपडेट, बताया टीजर कब और कितने बजे होगा रिलीज