Move to Jagran APP

Baby John के नए पोस्टर में इंटेंस लुक में दिखे वरुण धवन, पहली बार फुल फ्लेज्ड एक्शन करते नजर आएंगे एक्टर

वरुण धवन (Varun Dhawan) अपनी आगामी एक्शन फिल्म बेबी जॉन (Baby John) से दर्शकों को इम्प्रेस करने के लिए तैयार हैं। मेकर्स ने अब एक नया पोस्टर जारी किया है जिसमें उनका इंटेंस लुक नजर आ रहा है। यह फिल्म वरुण धवन की पहली फुल फ्लेज्ड एक्शन फिल्म होगी। इस फिल्म में दो अभिनेत्रियां नजर आएंगी। साउथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Published: Thu, 27 Jun 2024 02:46 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jun 2024 02:46 PM (IST)
फिल्म में एक्शन करते नजर आएंगे वरुण धवन

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्टर वरुण धवन ने अपनी आने वाली फिल्म बेबी जॉन के लिए साउथ फिल्मों के डायरेक्टर कालीस और जवान के निर्देशक एटली के साथ हाथ मिलाया है। अभी कल ही खबर आई थी कि फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है और अब ये फिल्म 25 दिसंबर को रिलीज होगी। वहीं मेकर्स फिल्म को लेकर बज बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं।

फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया है जो फैंस के बीच और उत्सुकता जगा रहा है। मेकर्स ने इस एक्शन पैक्ड मूवी से वरुण धवन का एक और लुक शेयर किया है जोकि बता रहा है कि फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस कितनी किलर होने वाली है। वरुण धवन का ये लुक शाह रुख खान की जवान से काफी मैच कर रहा है।

इंटेंस लुक में नजर आए वरुण धवन

नए पोस्टर में बेबी जॉन एक्टर लंबे गीले बाल,बढ़ी हुई दाढ़ी और बहुत ही इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं। उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि वो लड़ाई के लिए बिल्कुल तैयार हैं और अपने रास्ते में आने वाले किसी भी व्यक्ति को खत्म कर सकते हैं। पोस्टर में एक तरफ फिल्म की रिलीज डेट और अन्य जानकारियां भी शामिल हैं। इस फिल्म के जरिए वरुण धवन पहली बार एक्शन करते नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: वरुण धवन के साथ बॉलीवुड डेब्यू करेंगी Sreeleela, कॉमेडी ड्रामा होगी फिल्म

क्या है फिल्म का बजट

इस फिल्म से साउथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। वामिका गब्बी भी इस फिल्म से सिल्वर स्क्रीन पर अपनी शुरुआत कर रही हैं। इसके अलावा फिल्म में जैकी श्रॉफ और राजपाल यादव भी शामिल हैं। बेबी जॉन एस थमन ने म्यूजिक दिया है। 

इस फिल्म में एक्शन का जबरदस्त डोज देखने को मिलेगा। कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो जेम्स बॉन्ड से लेकर जवान जैसी बड़ी फिल्मों का एक्शन डिजाइन करने वाले एक्शन डायरेक्टर्स को इसमें शामिल किया गया है। वहीं वरुण धवन ने फिल्म के कई एक्शन सीन्स खुद ही शूट करने की बात कहकर बॉडी डबल का इस्तेमाल करने से मना कर दिया।

यह भी पढ़ें: आगे बढ़ गई वरुण धवन की Baby John की रिलीज डेट, आमिर खान की इस फिल्म से हो सकता है क्लैश?


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.