Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Varun Dhawan Daughter: अस्पताल से डिस्चार्ज हुईं Natasha Dalal, बेबी को गोद में लिए नजर आए Baby John

वरुण धवन और नताशा दलाल इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से लाइमलाइट में बने हुए हैं। दरअसल दोनों 3 जून को माता-पिता बने हैं और इस समय वह अपने इसी फेज को एन्जॉय कर रहे हैं। अब बेटी के जन्म के पांच दिन बाद नताशा अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई हैं। ऐसे में बेबी जॉन एक्टर वरुण अपनी बेबी को गोद में लिए नजर आए हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Fri, 07 Jun 2024 03:30 PM (IST)
Hero Image
नन्ही परी को अस्पताल से लेकर निकले वरुण (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) इस समय अपनी लाइफ के सबसे खूबसूरत फेज को एन्जॉय कर रहे हैं। दोनों ने कुछ दिनों पहले ही अपनी बेटी का दुनिया में स्वागत किया है। इस खबर को सुनने के बाद दोनों स्टार्स के फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक ने उन्हें बधाई दी। अब वरुण-नताशा के फैंस को उनकी लाडली की पहली झलक देखने को मिल गई है।

नन्ही परी को अस्पताल से लेकर निकले वरुण

वरुण धवन और नताशा दलाल पेरेंट्स बनने के बाद सातवें आसमान पर हैं। दोनों की फैमिली में इस समय खुशियां और जश्न का माहौल देखने को मिल रहा है। अब बेटी को जन्म देने के 5 दिन बाद नताशा को अस्पताल से डिस्चार्ज मिल गया है। वहीं, वरुण अपनी नन्ही परी और वाइफ को घर ले जाते हुए नजर आए हैं।

यह भी पढ़ें: दादा डेविड धवन ने बहू Natasha Dalal और पोती का दिया हेल्थ अपडेट, कहा- 'सब फर्स्ट क्लास है'

बेटी को गोद में लिए नजर आए एक्टर

पैपराजी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर वरुण और नताशा की फोटो और वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्टर बेटी को गोद में लेकर अस्पताल से बाहर आते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, नताशा भी साथ में गाड़ी में बैठते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्टर अपनी प्रिंसेस को देखते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, उन्होंने अभी अपनी लाडली का चेहरा रिवील नहीं किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

एक्टर को मिली बधाइयां

जैसे ही वरुण और नताशा के बेटी के जन्म की खबर सामने आई। बॉलीवुड सेलेब्स उन्हें बधाइयां देने लग गए। करण जौहर, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा अडवाणी, अर्जुन कपूर, प्रियंका चोपड़ा समेत कई स्टार्स ने बधाई दी।

तीन साल बाद बने पेरेंट्स

वरुण और नताशा ने साल 2021 में सात फेरे लिए थे। दोनों की शादी में परिवार और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए। वहीं, शादी के तीन साल बाद इसी साल 2024 की शुरुआत में दोनों ने प्रग्नेंसी की खबर सबके साथ शेयर की थी और 3 जून को दोनों माता-पिता बने।

यह भी पढ़ें: Varun Dhawan: बेटी के जन्म के बाद सातवें आसमान पर वरुण धवन, हॉस्पिटल के बाहर हाथ जोड़कर पैप्स से की मुलाकात