Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karan Johar नहीं! इस डायरेक्टर की फिल्म में बनेगी Varun Dhawan और Janhvi Kapoor की जोड़ी?

Varun Dhawan Upcoming Movies वरुण धवन और जाह्नवी कपूर का नाम बीते दिनों से लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। इन दोनों की अपकमिंग फिल्म को लेकर तरह-तरह की खबरें सामने आ रही है। ऐसे में इस जोड़ी की अगली फिल्म को लेकर एक और बड़ा अपडेट सामने आ रहा है जो बवाल मूवी को-स्टार की नेक्स्ट फिल्म को लेकर चर्चा तेज करने वाला है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 10 Jan 2024 06:53 PM (IST)
Hero Image
इस मूवी में साथ दिख सकते हैं ये दोनों सेलेब्स (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। Varun Dhawan-Janhvi Kapoor Upcoming Movie: हिंदी सिनेमा के दो मशहूर कलाकार वरुण धवन और जाह्नवी कपूर का नाम इस समय अपनी आने वाली फिल्म को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है।

फिल्म 'बवाल' के बाद ये दोनों सेलेब्स किस मूवी में एक साथ नजर आएंगे, इसको मामले को लेकर सुर्खियां काफी तेज हो रही हैं। इस बीच वरुण और जाह्नवी को लेकर एक ऐसा अपडेट सामने आ रहा है, जो इनकी अपकमिंग फिल्म के मामले को और हवा दे रहा है।

इस डायरेक्टर की फिल्म में नजर आ सकते हैं जाह्नवी और वरुण

हाल ही में इस बात की चर्चा काफी तेज थी कि निर्माता करण जौहर की दुल्हनियां फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त में जाह्नवी कपूर और वरुण धवन की जोड़ी बन सकती है। हालांकि इस खबर को करण जौहर और वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर सिरे से खारिज कर दिया।

इसके बाद ये जानकारी सामने आई कि वरुण के पिता और दिग्गज फिल्ममेकर डेविड धवन की कॉमेडी फिल्म में इन दोनों कलाकारों की जोड़ी बनेगी। लेकिन इस मामले की कोई पुख्ता जानाकारी नहीं मिल सकी। ऐसे में जाह्नवी कपूर और वरुण धवन की अगली फिल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आ रहा है।

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार डायरेक्टर शशांक खेतान इन दोनों सेलेब्स को लेकर एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म बनाने की तैयारी में हैं। हालांकि ये नहीं कहा जा सकता है कि ये दुल्हिनयां फ्रेंचाइजी से संबंधित है। बताया ये भी जा रहा है कि ये मूवी साल 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज की जा सकती है।

इस फिल्म में एक साथ दिखे वरुण और जाह्नवी

वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की कैमिस्ट्री फिल्मों में कितनी शानदार रही है, उसका उदाहरण आप निर्देशक नितेश तिवारी की बीते साल आई ओटीटी फिल्म 'बवाल' से लगा सकते हैं। जाह्नवी और वरुण की इस फिल्म को आप मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर आसानी से देख सकते हैं। इस मूवी के बाद से फैंस इन दोनों को एक फिल्म में देखना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें- प्राइम वीडियो पर हिट हुई वरुण धवन-जाह्नवी कपूर की फिल्म 'बवाल', एक्टर ने वीडियो शेयर कर जताया दर्शकों का आभार