Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Varun Dhawan Anniversary: प्यार में डूबे वरुण-नताशा, तीसरी एनिवर्सरी पर शर्टलेस होकर क्लिक कराई रोमांटिक फोटो

Varun Dhawan Anniversary वरुण धवन बॉलीवुड के नामी एक्टर हैं। उनकी फिल्में एक्टिंग और कॉमेडी अक्सर लोगों के बीच पसंद की जाती हैं। सोशल मीडिया पर वरुण तगड़ी फैन फॉलोइंग एन्जॉय करते हैं। फैंस उनके साथ-साथ उनकी पत्नी नताशा की फोटोज भी देखना पसंद करते हैं। आज एक्टर की थर्ड वेडिंग एनिवर्सरी है। इस खास मौके पर एक्टर ने फैंस को अनदेखी तस्वीर दिखाई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 24 Jan 2024 05:10 PM (IST)
Hero Image
वरुण धवन और नताशा दलाल (फाइल फोटो)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Varun Dhawan Wedding Anniversary: वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) बॉलीवुड के मोस्ट लव्ड कपल माने जाते हैं। इनकी जोड़ी फैंस के साथ ही सेलिब्रिटीज के बीच भी फेमस है। वरुण और नताशा ने आज ही के दिन लव मैरिज की थी। वेडिंग एनिवर्सरी के तीसरे साल में 'बदलापुर' एक्टर ने अपनी वाइफ को स्पेशल फोटो के साथ विश किया है।

वरुण-नताशा की शादी के पूरे हुए 3 साल

फिल्मी बैकग्राउंड से होने के बावजूद वरुण का झुकाव नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखने वालीं नताशा दलला की तरफ रहा। कपल ने 2021 में फैमिली और तमाम सेलिब्रिटी फ्रेंड्स की मौजूदगी में शादी की थी। अपनी एनिवर्सरी के तीसरे साल में वरुण ने फैंस को वो फोटो दिखाई है, जब उन्होंने नताशा को प्रपोज किया था।

वरुण ने शेयर की शर्टलेस फोटो

वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर जो फोटो शेयर की उसमें वरुण शर्टलेस है, जबकि नताशा ने मोनोकिनी पहनी है और नीचे व्हाइट कलर की स्कर्ट। इस फोटो को शेयर कर एक्टर ने लिखा 'हैप्पी 3 बेबी। जब मैंने तुम्हे प्रपोज किया था तो मार्को एंटोनियो का गाना बज रहा था।' 

View this post on Instagram

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

इस फोटो को फैंस ने काफी पसंद किया है। उन्होंने कपल की रोमांटिक फोटो पर प्यार लुटाते हुए उन्हें एनिवर्सरी की विशेज दी हैं। 

4 बार रिजेक्ट हुए थे वरुण

वरुण धवन ने करीना कपूर (Kareena Kapoor) के चैट शो 'वॉट वुमन वॉन्ट' में नताशा संग अपने रिलेशन पर खुलासा किया था। वरुण ने बताया था कि नताशा और उनकी पहली मुलाकात छठी क्लास में हुई थी। हालांकि, उस वक्त से दोनों ने डेट करना शुरू नहीं किया था, बस अच्छे दोस्त थे। करीबन 11वीं और 12वीं क्लास तक। वरुण ने बताया कि समय के साथ उन्हें इस बात का अहसास हुआ कि वो नताशा से प्यार करने लगे हैं।

वरुण ने कहा बताया था बास्केट बॉल में वो स्कूल में येलो हाउस में थे और नताशा रेड हाउस में। लंच ब्रेक में उन्होंने देखा कि वो सामने से आ रही है। उस वक्त उसे देखकर ये एहसास हुआ कि वह उनसे प्यार करने लगे हैं। वरुण ने ये भी बताया था कि नताशा ने उनके प्रपोजल को 3-4 बार रिजेक्ट किया। लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी थी।

यह भी पढ़ें: कॉमेडियन Munawar Faruqui की फीस जानकर हो जाएंगे हैरान, एक-एक दिन के लिए सलमान के शो से वसूली है इतनी मोटी रकम