Move to Jagran APP

क्लासमेट्स से लाइफ पार्टनर तक, नताशा दलाल पर यूं दिल हारे थे Varun Dhawan, 'वो चल रही थी और मैं देखता रह गया'

बॉलीवुड के क्यूट कपल वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) की हर ओर चर्चा है। कपल ने बेटी को जन्म दिया है जिसके बाद उन्हें फैंस और फिल्म फ्रैटर्निटी के लोगों से बधाई मिल रही है। वरुण और नताशा बचपन के दोस्त हैं। स्कूल टाइम की दोस्ती से लेकर शादी और अब एक बेटी के पेरेंट्स बनने तक वरुण-नताशा की लव स्टोरी दिलचस्प है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Tue, 04 Jun 2024 10:25 AM (IST)Updated: Tue, 04 Jun 2024 10:25 AM (IST)
वरुण धवन और नताशा दलाल. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Varun Dhawan-Natasha Dalal Love Story: बी टाउन के हैंडसम एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) के पापा बनने की खबर सामने आते ही उनके लिए बधाइयों का तांता लग गया है। फैंस और फिल्म फ्रैटर्निटी के लोगों ने उन्हें बधाई दी है। वरुण और नताशा बी टाउन के फेमस कपल में से एक हैं। जितनी प्यारी उनकी जोड़ी लगती है, उतनी ही खूबसूरत उनकी लव स्टोरी भी है।

लंबे समय तक किया एक दूसरे को डेट

वरुण धवन अपनी लाइफ को प्राइवेट रखना अच्छी तरह से जानते हैं। उन्होंने नताशा दलाल को लंबे समय तक डेट किया, लेकिन फैंस में तब तक किसी को इसकी भनक नहीं लगी, जब तक कि कपल ने खुद न बताया हो। वरुण और नताशा बचपन के साथी हैं। वह स्कूल मेट्स हैं। इनकी दोस्ती, प्यार में कैसे बदली, चलिये जानते हैं।

क्लास मेट्स रहे हैं वरुण और नताशा

वरुण धवन और नताशा दलाल छठी क्लास में थे, जब दोनों एक दूसरे से पहली बार मिले। तब नताशा से उनकी सिर्फ दोस्ती ही थी। 12वीं तक वरुण और नताशा एक दूसरे के अच्छे दोस्त रहे। दोनों साथ में खाना खाते। वरुण ने 'वॉट वुमन वॉन्ट' में करीना कपूर (Kareena Kapoor) को बताया था कि स्कूल में दोनों कभी बास्केटबॉल कोर्ट में मिला करते थे, कभी कैंटीन में साथ में समोसा खाना या साथ में लंच करना। 

'वो चल रही थी और मैं उसे देख रहा था'

वरुण ने उस पल का भी खुलासा किया, जब उन्हें एहसास हुआ कि वह नताशा से प्यार करते हैं। 'भेड़िया' एक्टर ने कहा, 'मुझे याद है वो चल रही थी और मैं उसे देख रहा था। उसने मुझे चार बार रिजेक्ट किया। पर मैं कोशिश करता रहा। मैंने उम्मीद नहीं छोड़ी।'

भाई और भाभी को देखने के बाद लिया शादी का फैसला

वरुण धवन को नताशा दलाल ने चार रिजेक्शन के बाद जब हां बोला, तब कपल ने लंबे समय तक डेटिंग की। नताशा से शादी का फैसला वरुण ने अपने भाई और भाभी को देखकर लिया था। उन्होंने कहा था, ''मैंने शादी का फैसला तब लिया जब मैंने मेरे भाई और भाभी को देखा...हां अब मेरी भतीजी नियारा भी है। जब मैंने अपनी भतीजी को देखा तो लगा यह अच्छा है। नताशा और उसके माता-पिता ने भी ज्यादा जोर नहीं दिया, लेकिन कुछ समय बाद आपको लगता है कि आप किसी के साथ जिंदगी बिताना चाहते हो। हम दोनों को लिविंग में रहने में. परेशानी नहीं थी, लेकिन मेरे पैरंट्स चाहते थे शादी हो जाए।''

यह भी पढ़ें: पापा नंबर 1 की कास्टिंग फाइनल', Varun Dhawan के बेटी का पिता बनने पर अर्जुन कपूर-करण जौहर ने लिखा स्पेशल मैसेज


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.