Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sikandar में 24 साल की हॉट एक्ट्रेस की हुई एंट्री, Salman Khan के साथ अहम भूमिका में दिखेंगी स्टार किड

Salman Khan की फिल्म सिकंदर (Sikandar) की शूटिंग का मोड ऑन है और अगले साल फिल्म थिएटर्स में धांसू एंट्री करेगी वो भी जबरदस्त कास्ट के साथ। अभी तक फिल्म में शामिल होने वाले कई सेलिब्रिटीज का नाम सामने आ गया है अब एक और हीरोइन का नाम इस लिस्ट में जुड़ गया है। हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 30 Sep 2024 01:56 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान की सिकंदर में बॉलीवुड हीरोइन की एंट्री। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान की आगामी फिल्म सिकंदर (Sikandar) का क्रेज 6 महीने पहले से ही दर्शकों के बीच देखने को मिल रहा है। फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है और एक के बाद एक स्टार्स की फिल्म में एंट्री हो रही है। बीते दिन एक एक्टर ने रिवील किया था कि वह सलमान खान के अपोजिट विलेन का रोल निभाएंगे और अब एक नई हीरोइन के फिल्म में शामिल होने की चर्चा है।

साजिद नाडियावाला निर्मित सिकंदर साल 2025 की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है। इस फिल्म का निर्देशन एआर मुरुगदास कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग जारी है। फिल्म की रिलीज को 6 महीने बचे हैं और टीम में एक और हीरोइन शामिल हो गई हैं।

वरुण धवन की भतीजी की हुई एंट्री

लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, सिकंदर फिल्म में एक नई एक्ट्रेस की एंट्री हुई है, जिन्होंने 20 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म बिन्नी एंड फैमिली (Binny and Family) से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। हम बात कर रहे हैं अंजिनी धवन (Anjini Dhawan) की, जो एक्टर वरुण धवन की भतीजी और सिद्धार्थ धवन की बेटी हैं।

यह भी पढ़ें- Sikandar Villain: बेरहम खलनायक बनकर सलमान खान के साथ भिड़ेगा 37 साल का ये एक्टर, 'सिकंदर' में एंट्री कन्फर्म

मिड-डे की मानें तो अंजिनी धवन सलमान खान की फिल्म सिकंदर में अहम भूमिका निभाएंगी। उनका किरदार सलमान से जुड़ा होगा या नहीं, इस बारे में कोई अपडेट नहीं आया है। वह जल्द ही टीम के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी।

बिन्नी एंड फैमिली से मिली तारीफ

अंजिनी धवन ने बिन्नी एंड फैमिली फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। भले ही फिल्म सिनेमाघरों में कुछ खास कमाल न दिखा पाई हो, लेकिन बिन्नी यानी अंजिनी को उनकी परफॉर्मेंस के लिए खूब सराहा गया। फिलहाल, मेकर्स या एक्ट्रेस की तरफ से सिकंदर में शामिल होने की अनाउंसमेंट नहीं की गई है। सिकंदर 2025 में ईद पर रिलीज हो रही है।

सिकंदर की रिलीज डेट

सलमान खान की सिकंदर में रश्मिका मंदाना, सुनील दत्त, सत्यराज, काजल अग्रवाल और प्रतीक बब्बर जैसे कलाकार नजर आएंगे। फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी। 

यह भी पढ़ें- Sikandar में '3 इडियट्स' एक्टर की एंट्री, Salman Khan की फिल्म के सेट से वायरल हुई ये धांसू फोटो