Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बॉक्स ऑफिस पर Munjya की सफलता पर न्यू डैडी Varun Dhawan ने किया रिएक्ट, फिर से 'भेड़िया' बनने के लिए हुए बेचैन

शरवरी वाघ और अभय वर्मा स्टारर फिल्म मुंजया (Munjya Box Office) ने रिलीज के बाद ही तहलका मचा दिया है। दर्शक और क्रिटिक्स से अच्छे रिव्यू मिलने के बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई कर रही है। फिल्म की सफलता के बाद नये-नये पापा बने वरुण धवन (Varun Dhawan) ने एक पोस्ट शेयर किया है और भेड़िया को लेकर बात की है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 09 Jun 2024 03:08 PM (IST)
Hero Image
मुंजया की सक्सेस पर वरुण धवन ने किया रिएक्ट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आदित्य सरपोतदार के निर्देशन में बनी हॉरर-कॉमेडी 'मुंजया' (Munjya) लम्बे इंतजार के बाद आखिरकार बड़े पर्दे पर आ चुकी है। 7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ने दो दिन के अंदर अच्छा बिजनेस कर लिया है। फिल्म की सक्सेस पर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने भी रिएक्शन दिया है।

'स्त्री', 'रूही' और 'भेड़िया' बनाने वाले दिनेश विजन ने अपनी चौथी हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'मुंजया' बनाई, जिसमें शरवरी वाघ, अभय वर्मा, मोना सिंह और सत्यराज जैसे कलाकार अहम भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी हंसाती भी है और डराती भी। सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

मुंजया में भेड़िया को देख दर्शक खुश

'मुंजया' का कनेक्शन वरुण धवन स्टारर फिल्म 'भेड़िया' से भी है। फिल्म के आखिर में 'भेड़िया' का कैमियो है। हाल ही में, अभिनेता वरुण धवन ने 'मुंजया' की सफलता पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'भेड़िया' का सीन पर दर्शकों के रिएक्शन वाला वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि 'मुंजया' में 'भेड़िया' को देख दर्शक किस कदर क्रेजी दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Stree 2: 'स्त्री' के साथ 'भेड़िया' का भी राजकुमार राव को करना होगा सामना, श्रद्धा की मूवी में इस एक्टर की एंट्री

भेड़िया 2 को लेकर वरुण धवन ने दिया हिंट

इस वीडियो को शेयर करते हुए वरुण धवन ने 'भेड़िया 2' को लेकर हिंट दिया है। अभिनेता ने कहा, "इतनी बड़ी सफलता के लिए मुंजय की टीम को बधाई। भेड़िया मिलना चाहेगा आपसे। पोस्ट क्रेडिट मिस मत कीजिएगा। अभय वर्मा, शरवरी वाघ, आदित्य, अमर कौशिक इस मास्टर स्टोरी टेलर के साथ फिर से आपके सेट पर वापस आकर बहुत मजा आया। #dino मेडॉक फिल्म्स हम जल्द ही शुरुआत करेंगे। हम जल्द ही मिलेंगे भाई।"

View this post on Instagram

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

वरुण धवन बने पापा

हाल ही में, वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल पहली बार माता-पिता बने हैं। कपल ने शादी के तीन साल बाद एक बेटी का स्वागत किया है। फिलहाल, अभिनेता ने अपनी बेटी का न ही चेहरा दिखाया है और ना ही उसका नाम बताया है। लोग वरुण की लाडली की पहली झलक देखने के लिए बेकरार हैं।

यह भी पढ़ें- दादा डेविड धवन ने बहू Natasha Dalal और पोती का दिया हेल्थ अपडेट, कहा- 'सब फर्स्ट क्लास है'