Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Varun Dhawan ने दिया Citadel Honey Bunny की रिलीज डेट को लेकर बड़ा हिंट? शेयर की दो खास तस्वीरें

अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी आने वाली सीरीज सिटाडेल हनी बनी को लेकर लाइमलाइट में हैं। यह सीरीज प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड सीरीज का हिंदी रीमेक है। इसमें एक्टर के साथ सामंथा रुथ प्रभु भी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाली हैं। ऐसे में अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है और इसकी रिलीज डेट को लेकर हिंट दिया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sat, 27 Jul 2024 05:37 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपने काम को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं। इस साल के आखिर में उनकी मूवी 'बेबी जॉन' रिलीज होने वाली है और साथ ही वह अमेरिकी ड्रामा सीरीज 'सिटाडेल' के हिंदी रीमेक 'सिटाडेल हनी बनी' का भी हिस्सा होने वाले हैं। इस सीरीज में उनके साथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु लीड रोल में नजर आने वाली हैं।

फैंस भी वरुण-सामंथा की इस सीरीज का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। वह इसकी रिलीज डेट का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, मेकर्स ने अभी इस सीरीज से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन अब वरुण ने एक पोस्ट कर फैंस को बड़ा हिंट दिया है।

यह भी पढ़ें: Citadel Diana: 'सिटाडेल' के अंडरकवर एजेंट की बढ़ेंगी मुश्किलें, इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगा शो का नया चैप्टर

वरुण ने दी फैंस को 'गुड़ न्यूज'

अभिनेता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें वह दो टॉय के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इन फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि 01.08 को अच्छी खबर की उम्मीद है।

Photo Credit: Varun Dhawan/Instagram

वहीं, 'सिटाडेल: हनी बनी' सीरीज के निर्देशक राज और डीके ने अपने भी यही पोस्ट शेयर किया। ऐसे में अब फैंस यह उम्मीद लगा रहे हैं कि इस सीरीज की रिलीज डेट से जल्द पर्दा उठ सकता है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, 1 अगस्त को एक इवेंट होना है, जिसमें इससे जुड़ा अपडेट सामने आ सकता है।

Photo Credit: Varun Dhawan/Instagram

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

वरुण धवन के इस पोस्ट पर फैंस अपने-अपने रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि इंतजार नहीं हो रहा, लेकिन इंतजार करना पड़ेगा। वहीं दूसरे ने लिखा कि हनी बनी के लिए बहुत उत्साहित हूं। तीसरे ने लिखा कि बेबी जॉन।

इस प्लेटफॉर्म पर आएगी सीरीज

यह सीरीज जल्द अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। इसके साथ ही यह एक्टर का सीरीज में ओटीटी डेब्यू भी होने वाला है।

यह भी पढ़ें: 'नाम तो बता दो...' अपने बच्चे की अटेंशन पाने के लिए क्या करते हैं Varun Dhawan, एक्टर ने शेयर किया वीडियो