Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Varun Dhawan: बेटी के जन्म के बाद सातवें आसमान पर वरुण धवन, हॉस्पिटल के बाहर हाथ जोड़कर पैप्स से की मुलाकात

बॉलीवुड में एक और कपल पेरेंट्स बन गए हैं। हाल ही में यामी गौतम और आदित्य धर ने बेटे के जन्म की गुड न्यूज शेयर की थी। वहीं अब एक्टर वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल की भी बॉलीवुड पेरेंट्स क्लब में एंट्री हो गई है। इस बीच एक्टर मीडिया में स्पॉट हुए और उनके चेहरे पर पिता बनने की खुशी साफ नजर आई। 

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 04 Jun 2024 08:32 PM (IST)
Hero Image
बेटी के जन्म के बाद सातवें आसमान पर वरुण धवन, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। वरुण धवन और नताशा दलाल भी बॉलीवुड के पेरेंट्स क्लब में शामिल हो गए हैं। एक्टर हाल ही में पिता बने हैं। उनकी पत्नी नताशा दलाल ने 3 जून को बेटी को जन्म दिया। ये गुड न्यूज जैसे ही मीडिया में आई सोशल मीडिया पर वरुण धवन को बधाई देने वालों का तांता लग गया। अब एक्टर की हॉस्पिटल के पैपराजी के साथ चर्चा बटोर रही हैं।

वरुण धवन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक्टर हॉस्पिटल से बाहर निकलते हुए दिख रहे हैं और उनके चेहरे पर पिता बनने की खुशी साफ झलक रही है।

यह भी पढ़ें- Varun Dhawan के पापा बनने पर आलिया भट्ट ने खास अंदाज में दी बधाई, बोलीं- 'एक और लड़की दुनिया पर राज करेगी'

सातवें आसमान पर वरुण

वरुण धवन अपनी बेटी और पत्नी से मिलकर अस्पताल से बाहर निकलते हुए नजर आए। तभी उनके नजर पैपराजी पर पड़ी, जो उनकी राह देख रहे थे। एक्टर ने भी अपनी कार में बैठने से पहले सभी से मुलाकात की। वरुण धवन के चेहरे पर पिता बनने की खुशी साफ नजर आई। एक्टर ने मुस्कुराते हुए और हाथ जोड़कर सभी पैपराजी से मुलाकात की। हालांकि, वो ज्यादा देर नहीं रुके और अपनी कार में बैठकर रवाना हो गए।

यह भी पढ़ें- पापा बनने के बाद सामने आया Varun Dhawan का पहला पोस्ट, बेटी के जन्म पर Priyanka Chopra ने दी बधाई

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

वरुण को मिली ढेरों बधाइयां

वरुण धवन और नताशा दलाल को बेटी के जन्म पर ढेरों बधाइयां मिली। एक्टर को अब तक सिद्धार्थ मल्होत्रा, करण जौहर, अर्जुन कपूर, प्रियंका चोपड़ा और अनुष्का शर्मा तक कई बड़े सितारे विश कर चुके हैं। इनमें सबसे ज्यादा चर्चा आलिया भट्ट ने बटोरी। उन्होंने दोस्त वरुण धवन के लिए सोशल मीडिया पर खास पोस्ट शेयर किया। आलिया ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "खुशी, खुशी और सिर्फ खुशी। एक प्यारी बच्ची, जो दुनिया पर राज करने जा रही है। नताशा और वरुण धवन को ढेरों बधाइयां।"