Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Natasha Dalal Baby Shower: शानदार हुआ Varun Dhawan की पत्नी नताशा दलाल का बेबी शावर, सामने आई इनसाइड तस्वीरें

Varun Dhawan इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में हैं। एक तरफ वह अपनी फिल्मों में व्यस्त हैं तो वहीं दूसरी तरह वह जल्द ही पिता भी बनने वाले हैं। अब हाल ही में उनकी पत्नी नताशा दलाल का बेबी शावर हुआ जिसकी शानदार इनसाइड तस्वीरें शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत ने शेयर की है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 21 Apr 2024 09:00 PM (IST)
Hero Image
वरुण धवन और नताशा दलाल (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। वरुण धवन और नताशा दलाल बॉलीवुड के पावर कपल में से एक हैं। इसी साल की शुरुआत में दोनों ने फैंस के साथ प्रेग्नेंसी की न्यूज शेयर की थी। फिर नताशा ने कई बार बेबी बंप के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कीं। अब रविवार को उनका बेबी शावर सेलिब्रेट किया गया, जिसकी एक झलक शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने दिखाई है।

नताशा दलाल के बेबी शावर की तस्वीर

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक केक की तस्वीर शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए मीरा ने प्यारे से मैसेज के साथ कपल को बधाई भी दी है। फोटो में देखा जा सकता है कि एक क्यूट टेडी बियर केक दिखाई दे रहा है।

यह भी पढ़ें: पिता डेविड धवन के साथ फिर धमाल मचाएंगे Varun Dhawan, नई फिल्म का हुआ एलान

इसके साथ ही कैप्शन में लिखा गया है लिखा बधाई हो वीडी और नताशा। इसके साथ ही मारी ने एक पिंक कलर का हार्ट इमोजी भी लगाया है। इसके अलावा मीरा ने जानवी धवन की इस केक के लिए तारीफ भी की।

वरुण धवन ने शेयर की थी न्यूज

इसी साल फरवरी में अभिनेता वरुण धवन ने अपने पापा बनने की खबर सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। वरुण ने एक खूबसूरत फोटो शेयर की थी, जिसमें वह घुटनों पर बैठकर वाइफ नताशा दलाल के बेबी बंप को किस कर रहे थे। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि हम प्रेग्नेंट हैं। आप सभी के आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है।

साल 2021 में की थी शादी

वरुण और नताशा ने साल 2021 में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में मुंबई से दूर अलीबाग में शादी की थी। ये कपल दोनों बचपन से एक-दूसरे को जानते है। रिपोर्ट्स के अनुसार, वरुण ने नताशा को 4 बार प्रपोज किया और नताशा ने उन्हें हर बार रिजेक्ट किया था, लेकिन एक्टर ने हार नहीं मानी। आखिरकार नताशा ने वरुण के प्यार को समझा और हां कह दी।

यह भी पढ़ें: Varun Dhawan के फैंस को करना होगा थोड़ा इंतजार, बदल सकती है फिल्म 'बेबी जॉन' की रिलीज डेट?