Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Varun Tej और Lavanya Tripathi की प्री-वेडिंग पार्टी की फोटोज वायरल, Allu Arjun पत्नी स्नेहा के साथ आए नजर

Varun Tej and Lavanya Tripathi Pre-Wedding Party वरुण तेज साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता हैं जो इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। जल्द ही अभिनेता अपनी गर्लफ्रेंड लावण्या त्रिपाठी के साथ शादी करने वाले हैं। हाल ही में होने वाले दूल्हा-दुल्हन ने प्री-वेडिंग पार्टी एन्जॉय की जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। यहां देखिए तस्वीरें।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 16 Oct 2023 08:52 PM (IST)
Hero Image
वरुण तेज और लावण्या की प्री-वेडिंग में पहुंचे ये सितारे। (फोटो क्रेडिट- ट्विटर)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Varun Tej and Lavanya Tripathi Pre-Wedding Party: साउथ सिनेमा के जाने-माने अभिनेता वरुण तेज (Varun Tej) जल्द ही अपनी लेडी लव लावण्या त्रिपाठी (Lavanya Tripathi) के साथ सात फेरे लेने जा रहे हैं। शादी से पहले कपल ने फैमिली और फ्रेंड्स के साथ प्री-वेडिंग पार्टी एन्जॉय करता दिखा, जहां कई नामी सितारे भी नजर आए।

वरुण तेज, चिरंजीवी के भतीजे हैं। साथ ही सुपरस्टार्स अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और राम चरण (Ram Charan) के कजिन हैं। यही नहीं, अल्लू सिरीश, साई तेज और वैष्णव तेज भी उनके कजिन हैं। वरुण का अपने भाई-बहनों के साथ बहुत अच्छा बॉन्ड है, जिसकी झलकियां आए दिन देखने को मिलती हैं।

यह भी पढ़ें- Varun Tej और Lavanya Tripathi की शादी में शामिल होगा ये स्टार कपल, इटली में लेंगे फेरे

अल्लू सिरीश ने होस्ट की वरुण और लावण्या की प्री-वेडिंग पार्टी

हाल ही में, वरुण और लावण्या की प्री-वेडिंग पार्टी अल्लू सिरीश ने अपने घर पर होस्ट की, जहां सभी परिवार इकट्ठा हुआ। इस पार्टी में वरुण और लावण्या के फैमिली मेंबर्स से लेकर दोस्त शामिल हुए थे और सभी ने जमकर मस्ती की, जिसकी झलक तस्वीरों में साफ देखी जा सकता है। अल्लू सिरीश ने सोशल मीडिया पर कपल की प्री-वेडिंग पार्टी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।

Photo Credit- Allu Sirish Twitter

वरुण-लावण्या की शादी के जश्न में मेगास्टार चिरंजीवी, अल्लू अर्जुन, नितिन, स्नेहा रेड्डी, अल्लू सिरीश, पांजा वसिहनव तेज, साई धर्म तेज, नितिन की पत्नी शालिनी, रितु वर्मा, उपासना और निहारिका कोनिडेला शामिल हैं। शेयर की गईं फोटोज में राम चरण दिखाई नहीं दे रहे थे। 

Photo Credit- Allu Sirish Twitter

इस खास मौके पर होने वाले दूल्हे राजा वरुण ने प्रिंटेड शर्ट के साथ ब्लैक पैंट पहनी थी और शूज से लुक को पूरा किया था। लावण्या गोल्डन गाउन और मैचिंग ईयररिंग्स में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, ब्लैक पैंट और व्हाइट शर्ट में 'पुष्पा' स्टार अल्लू अर्जुन बहुत हैंडसम लग रहे थे। उनकी पत्नी और राम चरण की बीवी भी गजब ढा रही थीं।

Photo Credit- Allu Sirish Twitter

कब होगी वरुण-लावण्या की शादी?

वरुण तेज और लावण्या 1 नवंबर 2023 को इटली के टस्कनी में सात फेरे लेने जा रहे हैं। उनकी ग्रैंड डेस्टिनेशन वेडिंग में साउथ के कई बड़े सितारे शामिल होंगे। शादी तेलुगु रीति-रिवाज से होगी। बता दें कि इसी साल जून में दोनों ने सगाई की थी।

यह भी पढ़ें- Operation Valentine: 'ऑपरेशन वैलेंटाइन' से जारी हुआ वरुण तेज का लुक, इस तारीख को पैन इंडिया रिलीज होगी फिल्म