Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Varun Tej और Lavanya Tripathi ने शादी में पानी की तरह बहाए पैसे, ब्राइडल साड़ी की कीमत जान फटी रह जाएंगी आंखें

Varun Tej Lavanya Tripathi Wedding Expenses साउथ सिनेमा के जाने-माने अभिनेता वरुण तेज ने हाल ही में अपनी लेडी लव लावण्या त्रिपाठी के साथ शादी रचाई। लोग ये जानने के लिए बेताब हैं कि वरुण और लावण्या ने अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग में कितना खर्चा किया था। यकीनन आप शादी का खर्चा जानकर हैरान रह जाएंगे। सिर्फ लावण्या ने लाखों की साड़ी पहनी थी।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 05 Nov 2023 04:28 PM (IST)
Hero Image
वरुण तेज और लावण्या की शादी में खर्च हुए इतने करोड़ (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Varun Tej Lavanya Tripathi Wedding Cost: साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता वरुण तेज और उनकी लेडी लव लावण्या त्रिपाठी इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बने हुए हैं। इस चर्चित कपल ने हाल ही में इटली के टस्कनी में धूमधाम से शादी की। कपल ने अपनी शादी में पानी की तरह पैसे बहाए। शानदार वेन्यू से लेकर लग्जरी आउटफिट तक, लावण्या और वरुण ने अपनी शादी में कोई कमी नहीं छोड़ी थी।

विदेश में भव्य शादी के बीच सोशल मीडिया पर चर्चाओं का बाजार गरम है कि आखिर इस वेडिंग में वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी ने कितना खर्चा किया है। इस बीच खबरें आ रही हैं कि कपल की शादी में करोड़ों का खर्च हुआ है। डिजाइनर ड्रेसेस के अलावा कपल ने वेन्यू पर भी खूब खर्चा किया है।

वरुण तेज और लावण्या की शादी में कितना खर्च हुआ?

जब बात सेलिब्रिटीज की शादी, इंगेजमेंट या बर्थडे पार्टीज की होती हैं तो भव्यता में कोई कमी नहीं होती है और इसे बरकरार करने के लिए करोड़ों का खर्च आम बात है। हाल ही में, शादी के बंधन में लावण्या और वरुण की वेडिंग में भी कुछ ऐसा है। सियासत डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक, वरुण तेज की शादी में 10 करोड़ का खर्च किया गया था। 

View this post on Instagram

A post shared by Varun Tej Konidela (@varunkonidela7)

यह भी पढ़ें- Varun Tej- Lavanya Tripathi Wedding: वरुण- लावण्या की हल्दी सेरेमनी की फोटोज वायरल, चिरंजीवी ने दिया आशीर्वाद

10 लाख की साड़ी में सजी थीं लावण्या

वरुण तेज की दुल्हन लावण्या त्रिपाठी ने अपनी शादी में लाल रंग की खूबसूरत साड़ी पहनी थी, जो फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के द्वारा डिजाइन की गई थी। आपको जानकर हैरानी होगी कि लावण्या की ब्राइडल साड़ी की कीमत 10 लाख रुपये थे। लावण्या ने अपने लुक को ट्रेडिशनल गोल्ड ज्वेलरी के साथ स्टाइल किया था। नो डाउट, वह ब्राइडल लुक में बेहद हसीन लग रही थीं।

Varun Tej Lavanya

इंगेजमेंट रिंग की कीमत जान उड़ेंगे होश

वरुण तेज और लावण्या ने सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इसी साल जून में सगाई की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों की वेडिंग रिंग 25-25 लाख रुपये की थी। कपल की इंगेजमेंट फोटोज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। 

वरुण तेज और लावण्या की ड्रीम वेडिंग की फोटोज

वरुण तेज और लावण्या की शादी में राम चरण (Ram Charan) से लेकर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और चिंरजीवी तक कई सितारे पहुंचे थे। शादी इटली के टस्कनी में एक ग्रैंड वेन्यू में हुई। वरुण विंटेज कार से बारात लेकर आए थे। उनकी वेडिंग फोटोज खूब वायरल हुई थीं। 

Varun Tej Wedding

यह भी पढ़ें- Varun-Lavanya Mehndi: लावण्या के हाथों पर लगी वरुण तेज के नाम की मेहंदी, आज इटली में फेरे लेगा ये कपल