Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Varun Tej-Lavanya Tripathi Reception: वरुण और लावण्या के रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे ये सितारे, देखें तस्वीरे

Varun Tej-Lavanya Tripathi Reception वरुण तेज (Varun Tej) और एक्ट्रेस लावण्या त्रिपाठी (Lavanya Tripathi) ने 1 नवंबर को खूबसूरत शहर इटली के टस्कनी में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में इस कपल ने सात फेरे लिए। वहीं आज 5 नवंबर को हैदराबाद के एन कन्वेंशन सेंटर में इस कपल का रिसेप्शन हो रहा है जिसमें कई हस्तियां शामिल हो रही है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 05 Nov 2023 10:07 PM (IST)
Hero Image
लावण्या और वरुण का रिसेप्शन ( Photo X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।   Varun Tej-Lavanya Tripathi Reception: साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता वरुण तेज   (Varun Tej) और एक्ट्रेस लावण्या त्रिपाठी (Lavanya Tripathi) ने 1 नवंबर को खूबसूरत शहर इटली के टस्कनी में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में इस कपल ने सात फेरे लिए। इस जोड़े ने इटली के टस्कनी के बोर्गो सैन फेलिस में 3 दिन तक अपने वेडिंग फंक्शन को एन्जॉय किया।

ये कहा जा सकता है कि लावण्या और वरुण ने अपनी शादी में कोई कमी नहीं छोड़ी। अब इंडिया लौटने के बाद लावण्या और वरुण ने हैदराबाद में अपनी रिसेप्शन पार्टी रखी, जिसकी तस्वीरे और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें- Varun-Lavanya Mehndi: लावण्या के हाथों पर लगी वरुण तेज के नाम की मेहंदी, आज इटली में फेरे लेगा ये कपल

लावण्या त्रिपाठी और वरुण तेज का रिसेप्शन

कपल ने फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में इटली के टस्कनी में बोर्गो सैन फेलिस में पूरे हिंदू रीति-रिवाजों से सात फेरे लिए थे। वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की खुशियों में साउथ सुपरस्टार राम चरण और अल्लू अर्जुन भी शामिल हुए थे। वहीं आज  5 नवंबर को हैदराबाद के एन कन्वेंशन सेंटर में इस कपल का रिसेप्शन हो रहा है, जिसमें कई हस्तियां शामिल हो रही है। इस खास मौके पर लावण्या त्रिपाठी गोल्डन कलर की साड़ी में नजर आई। तो वहीं दूल्हे राजा ब्लैक एंड गोल्डन कलर के आउटफिट में काफी हैंडसम लग रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

रिसेप्शन में पहुंचे नागा चैतन्य

लावण्या त्रिपाठी और वरुण तेज की रिसेप्शन पार्टी में साउथ एक्टर नागा चैतन्य शामिल हुए। नागा ने लावण्या त्रिपाठी और वरुण तेज को लगे लगकर बधाई भी दी।

सुपरस्टार चिरंजीवी भी पहुंचे

इस कपल के रिसेप्शन में मेगा स्टार चिरंजीवी भी शामिल हुए। वरुण और लावण्या ने चिरंजीवी के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया। 

View this post on Instagram

A post shared by Kamlesh Nand (work) (@artistrybuzz_)

यह भी पढ़ें- Varun Tej और Lavanya Tripathi ने शादी में पानी की तरह बहाए पैसे, ब्राइडल साड़ी की कीमत जान फटी रह जाएंगी आंखें

साइना नेहवाल और पारुपल्ली कश्यप

लावण्या त्रिपाठी और वरुण तेज के रिसेप्शन में साइना नेहवाल और पारुपल्ली कश्यप भी शामिल हुए।