Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Varun Tej Engagement: गर्लफ्रेंड संग इस दिन सगाई करेंगे साउथ एक्टर वरुण तेज, सालों से कर रहे थे डेट

Varun Tej Engagement साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने सितारे वरुण तेज (Varun Tej) की सगाई की खबरें सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर जानी मानी एक्ट्रेस लावण्या त्रिपाठी से सगाई करने वाले है। यह कपल काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहा है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 01 Jun 2023 04:26 PM (IST)
Hero Image
varun tej engagement, lavanya tripathi Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Varun Tej Engagement: फिल्म इंडस्ट्री में एक के बाद एक स्टार्स की शादी की खबरों सामने आ रही है। बीते महीने बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्डा से सगाई की थी। वहीं अब  साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने सितारे वरुण तेज (Varun Tej) की सगाई की खबरें सामने आ रही है।

वरुण तेज की इस महीने होगी सगाई

पिछले कुछ सालों से वरुण तेज का नाम लावण्या त्रिपाठी के जुड़ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह कपल काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहा है, लेकिन इन दोनों ने आज तक एक-दूजे को सिर्फ अच्छा दोस्त ही बताया है। ऐसे में अब दोनों को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। रिपोर्ट की मानें तो जोड़ा इसी महीने सगाई करने जा रहा है।

सालों से लावण्या त्रिपाठी को कर रहे है डेट ?

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दोनों की सगाई उनके घर या फिर हैदराबाद में ही किसी जगह पर हो सकती है। इस दौरान इस कपल के परिवार के लोग शामिल होंगे। रिपोर्ट की मानें तो, वरुण और लावण्या की सगाई 9 जून को है। हालांकि इन खबरों पर अभी तक दोनों की तरह से कोई ऑफिशियल  बयान नहीं आया है।

'मिस्टर' और 'अंतरिक्षम'  में कर चुके है साथ काम

बता दें, वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की जोड़ी फिल्म 'मिस्टर' और 'अंतरिक्षम 9000 KMPH' में नजर आ चुकी है। कहा जाता है कि दोनों ने वर्ष 2017 में डेटिंग शुरू कर दी थी। वरुण तेज, चिरंजीवी के भतीजे और राम चरण के चचेरे भाई हैं। कोनिडेला नागेंद्र उर्फ नागा बाबू मेगास्टार चिरंजीवी और पवन कल्याण के भाई हैं। नागा बाबू, वरुण तेज के पिता हैं।

राम चरण से है ये रिश्ता

वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी के भव्य सगाई समारोह में पूरा कोनिडेला परिवार शामिल होगा, जिनमें राम चरण, उपासना कोनिडेला, साई धरम तेज, अल्लू सिरीश, सुष्मिता कोनिडेला, श्रीजा कोनिडेला, पवन कल्याण और चिरंजीवी हैं।