Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Varun Tej Engagement: कल होगी वरुण तेज की गर्लफ्रेंड लावण्या त्रिपाठी से सगाई, वायरल हुआ इंगेजमेंट कार्ड

Varun Tej Engagement वरुण तेज (Varun Tej) अपनी सगाई की खबरों को लेकर सुर्खियों में है। खबरों 9 जून को वरुण अपनी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस लावण्या त्रिपाठी से सगाई करने वाले है। इस कपल का इंगेजमेंट कार्ड भी सामने आया है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 08 Jun 2023 03:56 PM (IST)
Hero Image
Varun Tej, lavanya tripathi Photo Credit Instagrm

नई दिल्ली, जेएनएन। Varun Tej Engagement: साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने सितारे वरुण तेज (Varun Tej) अपनी  सगाई की खबरों को लेकर लगातार सुर्खियों में है। खबरों 9 जून को वरुण अपनी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस लावण्या त्रिपाठी से सगाई करने वाले है। इस कपल का इंगेजमेंट कार्ड भी सामने आया है, जिससे इस कपल पर पक्की मुहर लग रही है।  

कल सगाई करने वाले है वरुण तेज

सोशल मीडिया पर गुरुवार को वरुण तेज और लावण्या की सगाई की खबर की घोषणा की गई। इसके लिए ट्विटर पर कपल का कार्ड शेयर किया और लिखा,  “मेगा राजकुमार @IAmVarunTej और @Itslavanya 9 जून, 2023 को सगाई कर रहे हैं। पिछले कुछ सालों से वरुण तेज का नाम लावण्या त्रिपाठी के जुड़ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह कपल काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहा है, लेकिन इन दोनों ने आज तक एक-दूजे को सिर्फ अच्छा दोस्त ही बताया।

जानें कब करेंगे शादी

इसी के साथ इस कपल को लेकर खबर है कि वरुण तेज और लावण्या इस साल के अंत में शादी भी कर सकते है। कहा जाता है कि दोनों ने वर्ष 2017 में डेटिंग शुरू कर दी थी। वरुण तेज, चिरंजीवी के भतीजे और राम चरण के चचेरे भाई हैं। कोनिडेला नागेंद्र उर्फ नागा बाबू मेगास्टार चिरंजीवी और पवन कल्याण के भाई हैं। नागा बाबू, वरुण तेज के पिता हैं।

'मिस्टर' और 'अंतरिक्षम'  में कर चुके है साथ काम

बता दें, वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की जोड़ी फिल्म 'मिस्टर' और 'अंतरिक्षम 9000 KMPH' में नजर आ चुकी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दोनों की सगाई उनके घर या फिर हैदराबाद में ही किसी जगह पर हो सकती है। इस दौरान इस कपल के परिवार के लोग शामिल होगा।