Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

VD 12 के शूटिंग सेट से Vijay Deverakonda की तस्वीरें हुई लीक, मेकर्स ने बयान जारी कर की सर्कुलेशन रोकने की अपील

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि राम चरण की फिल्म गेम चेंजर के सेट से कुछ तस्वीरें लीक हो गई थी। वहीं अब हाल ही में विजय देवरकोडा की आगामी फिल्म वीडी 12 के साथ भी ये घटना हुई। शूटिंग सेट से विजय की दो तस्वीरें लीक हो गई जिसे लेकर फिल्म के मेकर्स ने बयान जारी किया है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 24 Jul 2024 03:33 PM (IST)
Hero Image
विजय देवरकोडा का लुक वीडी 12 के सेट से हुआ लीक, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के लोकप्रिय अभिनेता विजय देवरकोंडा की आगामी फिल्म 'VD 12' के सेट से लीक हुई तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में विजय का नया रग्ड और इंटेंस लुक देखने को मिल रहा है, जिसने फैंस के बीच एक्साइटमेंट पैदा कर दी है।

फिल्म 'VD 12' की टीम ने इस घटना पर गहरी चिंता व्यक्त की है। निर्माताओं ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक बयान जारी कर फैंस से रिक्वेस्ट किया है कि वे इन लीक हुई तस्वीरों को शेयर न करें। उनका कहना है कि ये तस्वीरें फिल्म की कहानी और किरदार के सस्पेंस को रिवील कर सकती हैं, जिससे दर्शकों का अनुभव खराब हो सकता है।

फोटो शेयर न करने की अपील

'VD 12' के मेकर्स ने बयान में ये भी कहा कि सही वक्त आने पर फिल्म की अनाउंसमेंट के साथ विजय देवरकोंडा का लुक भी रिवील किया जाएगा। स्टेटमेंट में मेकर्स ने कहा, "हमारे राउडी फैंस, हम आपके उत्साह और जोश को शेयर करते हैं! टीम #VD12 आपको कभी न भूलने वाला अनुभव देने के लिए बहुत मेहनत कर रही है। अब तक, हमने 60% शूटिंग पूरी कर ली है और वर्तमान में श्रीलंका में शूटिंग कर रहे हैं।" 

उन्होंने आगे कहा, "पिछले छह महीनों से, हम डिटेल्स को छिपाकर रख रहे हैं। आधिकारिक घोषणा के लिए पहले लुक को सुरक्षित रखा गया है। हम आपसे विनम्र निवेदन करते हैं कि किसी भी लीक फोटो को शेयर न करें और ऑफिशियल अनाउंसमेंट की प्रतीक्षा करें। बहुत जल्द आ रहा है!"

यह भी पढ़ें- Family Star एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने लिया बप्पा का आशीर्वाद, परिवार संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं एक्ट्रेस

The #VD12 OFFICIAL ANNOUNCEMENT will be coming very soon! ❤️‍🔥@TheDeverakonda @anirudhofficial @gowtam19 #GirishGangadharan @vamsi84 #SaiSoujanya @NavinNooli @SitharaEntspic.twitter.com/IiXlWHllEG— Sithara Entertainments (@SitharaEnts) July 23, 2024

विजय देवरकोंडा की फिल्में

विजय देवरकोंडा को आखिरी बार परशुराम पेटला की फिल्म द फैमिली स्टार में देखा गया था, जिसे मिली- जुली प्रतिक्रिया मिली थी। विजय ने वीडी 12 के लिए विशाखापत्तनम में शूटिंग की और फिर बाकी शूटिंग के लिए श्रीलंका चले गए। विजय इस थ्रिलर में एक जासूस की भूमिका निभा रहे हैं और इस रोल के लिए उन्होंने खुद को काफी बदला है।

यह भी पढ़ें- The Family Star: आधा बजट भी नहीं निकाल पाई ये फिल्म, महीने भर में OTT पर मारी एंट्री, जानिए- कहां हो रही स्ट्रीम