Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

VD 12: विजय देवरकोंडा ने वीडी 12 के लिए जर्सी निर्देशक से मिलाया हाथ, पोस्टर देख उत्साहित हुए फैंस

विजय देवरकोंडा ने अपनी अगली फिल्म वीडी 12 के लिए जर्सी निर्देशक गौतम तिन्ननुरी से साथ मिला लिया है। इस फिल्म में वह एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आ सकते हैं। हालांकि अभी फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर मेकर्स ने कोई जानकारी साझा नहीं की है।

By Nitin YadavEdited By: Nitin YadavUpdated: Sat, 14 Jan 2023 10:29 AM (IST)
Hero Image
Vijay Devarakonda joins hands with Jersey director for VD 12.

नई दिल्ली, जेएनएन। अर्जुन रेड्डी, डियर कॉमरेड जैसी फिल्मों से लोगों का दिल जीत वाले साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने पुरी जगन्नाथ की पैन इंडिया फिल्म लाइगर से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया था। इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में उन्होंने एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ मुख्य किरदार निभाया है। फिल्म में एमएमए चैंपियन माइक टायसन ने भी कैमियो किया है। हालांकि उनकी इस फिल्म में बॉक्स ऑफिस और क्रिटिक्स की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला, ये फिल्म रिलीज होते ही औंधे मुंह आ गिरी।

अब जानकारी आ रही है कि डियर कॉमरेड अभिनेता ने अपने अगले प्रोजेक्ट वीडी 12 का एलान कर दिया हैं। इस प्रोजेक्ट में वह जर्सी फेम निर्देशक गौतम तिन्ननुरी के साथ सहयोग करते हुए दिखाई देंगे। निर्माताओं ने शुक्रवार को अपनी इस फिल्म का पोस्टर भी रिलजी कर दिया है।

पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे विजय?

पोस्टर में देखा जा सकता है कि एक नकाबपोश व्यक्ति पुलिस की वर्दी पहने नजर आ रहा है।गौतम तिन्नानुरी के निर्देशन में बन इस फिल्म के पोस्टर को देखकर मालूम होता है कि इस फिल्म में विजय देवरकोंडा एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आने वाले हैं। हालांकि पोस्टर में किसी का चेहरा नजर नहीं आ रहा है, अगर विजय देवरकोंडा पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते हैं तो ऐसा पहली बार होगा, जब वह सिल्वर स्क्रीन पर एक कॉप अधिकारी की भूमिका एक्शन करते हुए दिखेंगे।

The #VijayDeverakonda is collaborating with #GowtamTinnanuri for #VD12 🔥

Produced by @vamsi84 & #SaiSoujanya @TheDeverakonda @gowtam19 @SitharaEnts @Fortune4Cinemas #SrikaraStudios pic.twitter.com/YtQhqLxkPz

— Sithara Entertainments (@SitharaEnts) January 13, 2023

वीडी 12 के इस पोस्टर के सामने आने के बाद विजय देवरकोंडा का फैंस खासे उत्साहित दिख रहे हैं और उनकी भूमिका का बारे में जनने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। गौतम तिन्ननुरी द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म को श्रीकारा स्टूडियो सीथारा एंटरटेनमेंट्स के बैनर तले किया जा रहा है।

विजय देवरकोंडा की आने वाली फिल्में

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वह इन दिनों अपनी आगामी पैन इंडिया फिल्म जन गण मन की तैयारियों में जुटे हुए हैं। इस फिल्म में वो अब तक के सबसे अलग नेवर सीन बिफोर किरदार में पेश किया जाएगा। पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म का निर्माण चार्मी कौर, वामसी पेडिपल्ली कर रहे हैं। जेजीएम (जन गण मन) को हिंदी तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में एक साथ 3 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: फिनाले एपिसोड में होगी सलमान खान की वापसी, अब यह सेलिब्रिटी करेंगे शो को होस्ट?