Move to Jagran APP

Ved Trailer Out: लंबे समय बाद स्क्रीन पर साथ आए जेनेलिया-रितेश, प्यार में मिले दर्द को बयां करती 'वेड'

Ved Trailer Out रितेश देशमुख और जेनेलिया की जोड़ी फैंस को काफी पसंद है। मस्ती और तेरे नाल लव हो गया जैसी फिल्मों के बाद अब ये जोड़ी मराठी फिल्म वेड में साथ नजर आने वाली है। इस फिल्म से रितेश देशमुख निर्देशन में कदम रख रहे हैं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Tue, 13 Dec 2022 05:34 PM (IST)Updated: Tue, 13 Dec 2022 05:34 PM (IST)
ved trailer release riteish deshmukh and genelia dsouza upcoming marathi film is all about heartbreak and love. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Ved Trailer Release: रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा बॉलीवुड के वह कपल हैं, जिन्हें देखने के बाद फैंस के चेहरों पर एक बहुत बड़ी मुस्कान आ जाती है। दोनों सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चहेते सितारे बन चुके हैं। सिर्फ फैंस ही नहीं, बल्कि सोनम कपूर सहित कई ऐसे सितारे हैं जो ये कह चुके हैं कि वह रितेश और जेनेलिया के वीडियोज देखना बहुत पसंद करते हैं। जेनेलिया-रितेश की जोड़ी को हम छोटी सक्रीन पर तो देखते हैं, लेकिन बड़ी स्क्रीन पर इस कपल को साथ में देखे हुए काफी समय बीत गया है। लेकिन अब दोनों की जोड़ी को बेशुमार मोहब्बत देने वाले फैंस का इंतजार खत्म हो गया है, क्योंकि ये दोनों एक लम्बे समय के बाद बड़े पर्दे पर अपनी शानदार केमिस्ट्री से हर किसी को मन्त्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं। दोनों की साथ में फर्स्ट मराठी फिल्म 'वेड' का हाल ही में ट्रेलर आउट हुआ है।

प्यार में मिले दर्द को बयां करती है जेनेलिया-रितेश की फिल्म 'वेड'

रितेश देशमुख और जेनेलिया स्टारर मराठी फिल्म 'वेड' का हाल ही में ट्रेलर सामने आया है। इस फिल्म से जेनेलिया ने मराठी फिल्म इंडस्ट्री में बतौर प्रोड्यूसर और अभिनेत्री अपना डेब्यू किया है। 2 मिनट 9 सेकंड का 'वेड' का ये ट्रेलर एक सेकंड के लिए भी आपको अपनी पलकें नहीं झपकाने देगा। ट्रेलर की शुरुआत हंसती-मुस्कुराती जेनेलिया के यंग स्कूल कैरेक्टर से होती है। जिसके बाद तुरंत ही रितेश देशमुख अपने प्यार को बाहों में लिया पास्ट को याद करते हुए नजर आते । जेनेलिया और रितेश की शादी हो जाती है, लेकिन इसके बावजूद रितेश का किरदार अपने पुराने प्यार को भुलाकर जेनेलिया को पत्नी के रूप में स्वीकार नहीं कर पाता।

'वेड' से मराठी सिनेमा में बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं रितेश देशमुख

रितेश का ट्रेलर में प्यार को खोने के बाद नशे में डूबना और एक्शन को बड़े ही अच्छे तरह से इस छोटे से ट्रेलर में उतारा गया है, तो वही दूसरी तरफ बिना कुछ उम्मीद लगाए जेनेलिया के रितेश के प्रति प्यार को देखकर आपकी आंखें नम हो जाएंगी। रितेश देशमुख और जेनेलिया की जोड़ी को बड़े पर्दे पर साथ में वापस देखकर आपके चेहरे की मुस्कुराहट बरकरार रहेगी। रितेश देशमुख इससे पहले लय भारी और मौली जैसी मराठी फिल्मों में शानदार अभिनय से रीजनल सिनेमा में बतौर अभिनेता अपनी पकड़ बना चुके हैं, लेकिन फिल्म 'वेड' के साथ उन्होंने निर्देशक की कुर्सी संभाली है। बतौर एक्टर तो रितेश देशमुख सुपरहिट हैं ही, लेकिन जिस तरह से उन्होंने इस छोटे से ट्रेलर को प्रेजेंट किया है, उसे देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि बतौर निर्देशक भी वह काफी अच्छा करने वाले हैं।

30 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

जेनेलिया और रितेश देशमुख स्टारर फिल्म 'वेड' 30 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में इन दोनों के अलावा पिशाचिनी सीरियल में नजर आ रहीं जिया शंकर और मराठी के दिग्गज अभिनेता अशोक सर्राफ अहम भूमिका में हैं। जेनेलिया-रितेश की जोड़ी मराठी फिल्म 'वेड' से पहले 'मस्ती', 'तेरे नाल लव हो गया', मस्ती, और मिस्टर मम्मी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है।

यह भी पढ़ें: Riteish Deshmukh: इस फिल्म से निर्देशन की कुर्सी संभाल रहे हैं रितेश देशमुख, नए सफर में मिला सलमान खान का साथ

यह भी पढ़ें: Ved Teaser: अधूरे प्यार की कहानी है रितेश देशमुख की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म 'वेड', रिलीज हुआ टीजर


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.