Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vedaa: शरवरी वाघ ने शेयर किया 'वेदा' का नया पोस्टर, John Abraham के किरदार के लिए लिखी दिल की बात

पठान के बाद अभिनेता जॉन अब्राहम एक बार फिर एक्शन अवतार में दिखाई देने वाले हैं। जल्द ही उनकी फिल्म वेदा सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस मूवी में उनके साथ एक्ट्रेस शरवरी वाघ भी नजर आने वाली हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर के साथ उन्होंने जॉन के किरदार के लिए दिल की बात लिखी है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 21 Jul 2024 01:48 PM (IST)
Hero Image
सामने आया वेदा का नया पोस्टर (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'मुंज्या' और 'महाराज' में नजर आने के बाद अब एक्ट्रेस शरवरी वाघ जल्द जॉन अब्राहम के साथ एक्शन थ्रिलर फिल्म 'वेदा' में दिखाई देने वाली है। ये मूवी अगले महीने अगस्त में रिलीज होने के लिए तैयार है। फैंस भी 'पठान' के बाद एक बार फिर अभिनेता को एक्शन अवतार में देखने के लिए उत्साहित हैं।

ऐसे में अब एक्ट्रेस ने गुरु पूर्णिमा के स्पेशल दिन पर अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है और साथ ही जॉन के किरदार के लिए एक खास नोट भी लिखा है।

यह भी पढ़ें: Box Office Clash 2024: स्त्री 2 से लेकर पुष्पा-2 तक, अगले 6 महीनों में बॉलीवुड में तगड़ी उठापटक

सामने आया वेदा का नया पोस्टर

निखिल आडवाणी के निर्देशन में बनी फिल्म 'वेदा' का नया पोस्टर शरवरी वाघ ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें जॉन-शरवरी एक साथ नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है कि अभिमन्यु सर, म्हारी दुनिया में आप एक अकेले ऐसे इंसान हो, जिसने कभी-कोई फर्क नहीं किया। गुरु हो आप मेरे, जिसने म्हारा साथ दिया, लड़ना सिखाया, दुनिया की रीति-नीति, सही-गलत सिखा के एक फाइटर बनाया।

Photo Credit: Sharvari/Instagram

अन्याय सहना नहीं, बाल्की अन्याय के खिलाफ जंग करने का रास्ता आपने दिखाया। आप प्रेरणा हो म्हारी और मेरे जैसी कई वेदा की। आज गुरु पूर्णिमा के दिन, वादा है ये फाइटर वेदा का आपसे कि ये जंग जो अन्याय के खिलाफ छेड़ी है मैंने आखिर तक लड़ूंगी भी और जीतूंगी भी। आपकी शिष्य, वेदा।

कब रिलीज होगी फिल्म?

जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ के अलावा इस मूवी में तमन्ना भाटिया और अभिषेक बनर्जी भी अहम भूमिकाओं में दिखाई देने वाले हैं। ये फिल्म जी स्टूडियोज, एम्मे एंटरटेनमेंट और जेए एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। 'वेदा' एक एक्शन ड्रामा मूवी है, जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। पहले यह मूवी जुलाई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन बाद में मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट बदल दी।

अब यह फिल्म 15 अगस्त, 2024 स्वतंत्रता दिवस वाले दिन सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म के साथ अक्षय कुमार की 'खेल खेल में' और श्रद्धा कपूर की 'स्त्री 2' भी टक्कर लेने वाली है।

यह भी पढ़ें: Vedaa Release Date: 'पुष्पा 2' के लिए खतरा बनकर आया 'वेदा', इस दिन थिएटर्स में इंसाफ की जंग लड़ेंगे जॉन अब्राहम