Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vedaa का नया गाना Holiyaan हुआ रिलीज, जमकर डांस करते नजर आईं Sharvari Wagh

इस बार 15 अगस्त को एक साथ कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इसमें अक्षय कुमार की खेल खेल में श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 और जॉन अब्राहम की वेदा शामिल है। दो दिन पहले ही वेदा का ट्रेलर जारी किया गया था जिसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था और अब फिल्म का नया गाना होलियान जारी कर दिया गया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sat, 03 Aug 2024 04:47 PM (IST)
Hero Image
वेदा का नया गाना रिलीज (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ स्टारर फिल्म 'वेदा' मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। दोनों के फैंस उनकी इस मूवी का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। यह दोनों की साथ में पहली फिल्म है, जिसमें वह एक साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। इस मूवी में एक बार फिर जॉन का एक्शन अवतार देखने को मिलने वाला है।

गुरुवार को 'वेदा' का ट्रेलर जारी किया गया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया। अब इस फिल्म का गाना 'होलियान' रिलीज हो गया है। इस गाने में एक्ट्रेस ने अपने डांस से हर किसी को हैरान कर दिया है। फैंस को उनके डांस मूव्स काफी पसंद आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Vedaa ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान पत्रकार के सवाल पर John Abraham को आया गुस्सा, बोले - आपने फिल्म देखी?

किसने दी होलियान गाने को आवाज

जॉन-शरवरी की फिल्म का गाना 'होलियान' क्लासिक होली ट्रैक होलिया में उड़े रे गुलाल का कंटेम्पररी वर्जन है। अब 'वेदा' का यह गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Sharvari 🐯 (@sharvari)

अब इस नए और वाइब्रेंट वर्जन में शरवरी वाघ अपने बेहतरीन डांस मूव्स दिखाते हुए नजर आ रही हैं। इस गाने को निकिता गांधी और आशा सपेरा ने अपनी आवाज दी है। वहीं, युवा ने इसे कम्पोज किया है और आरुषि कौशल ने इसके लिरिक्स लिखे हैं।

दमदार था फिल्म का ट्रेलर

दो दिन पहले जारी किए गए ट्रेलर में जॉन का एक्शन अवतार देखने को मिला था। दर्शकों ने उनके मूव्स और फिल्म के डायलॉग की खूब तारीफ की थी। वहीं, शरवरी वाघ भी इसमें जमकर एक्शन करते हुए दिखाई दी थीं। अब फैंस बस इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म वेदा

अभिनेता जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ के अलावा इस फिल्म में तमन्ना भाटिया, अभिषेक बनर्जी भी अहम भूमिकाओं में दिखाई देने वाले हैं। यह फिल्म जी स्टूडियोज, एम्मे एंटरटेनमेंट और जेए एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। एक्शन-थ्रिलर फिल्म आने वाली 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यह भी पढ़ें: Vedaa Trailer: रक्षक बनकर लौटे John Abraham, एक्शन से भरपूर 'वेदा' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज