Move to Jagran APP

Ajay Devgn: अजय देवगन को आई पिता वीरू देवगन की याद, बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर शेयर किया पुराना वीडियो

Ajay Devgn अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का आज यानी 25 जून 1934 को अमृतसर में जन्म हुआ था। उनकी बर्थ एनिवर्सरी के इस खास मौके पर एक्टर अजय देवगन ने अपने पिता का सोशल मीडिया पर वीडियो साझा किया है। बता दें 27 मई साल 2019 में वीरू ने हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया था।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Sun, 25 Jun 2023 07:19 PM (IST)Updated: Sun, 25 Jun 2023 07:19 PM (IST)
Veeru Devgan Birth Anniversary Photo Credit Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Ajay Devgn: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के पिता वीरू देवगन इंडस्ट्री के जाने माने स्टंट और एक्शन कोरियोग्राफर थे। भले ही अब वीरू हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें उनके चाहने वालों के पास आज भी मौजूद है। उनका जन्म आज ही के दिन 25 जून 1934 को अमृतसर में हुआ था। बर्थ एनिवर्सरी के इस खास मौके पर एक्टर अजय देवगन ने अपने पिता का सोशल मीडिया पर एक खास वीडियो साझा किया है।

अजय देवगन ने शेयर किया पिता पुराना वीडियो

वीरू की बर्थ एनिवर्सरी पर अजय देवगन ने उनकी यादों को समेटते हुए एक वीडियो साझा किया है। इसी के साथ कैप्शन में लिखा, "आज मैं आपकी वजह से अस्तित्व में हूं। जन्मदिन मुबारक हो पापा।" बता दें, वीरू देवगन फिल्म इंडस्ट्री के फेमस एक्शन निर्देशक थे, जिन्होंने लाल बादशाह, मिस्टर नटवरलाल, फूल और कांटे सहित 200 से अधिक फिल्मों में काम किया था।

View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

साल 2019 में दुनिया को कहा अलविदा

27 मई साल 2019 में वीरू ने हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनका  हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया था। बता दें कि वीरू देवगन ने 'सत्ते पे सत्ता', 'स्वर्ग से सुंदर', 'दस नंबरी', 'मिस्टर नटवरलाल', 'क्रांति', 'राम तेरी गंगा मैली', 'आखिरी रास्ता', 'मिस्टर इंडिया', 'फूल और कांटे', 'इश्क' जैसी हिट फिल्मों में एक्शन कोरियोग्राफर के तौर पर काम किया।

अजय देवगन की आने वाली फिल्म

अजय देवगन के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार एक्शन थ्रिलर फिल्म 'भोला' में देखा गया था। वह जल्द ही 'मैदान' में नजर आने वाले हैं। फिल्म में अजय महान कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जिन्हें भारतीय फुटबॉल के संस्थापक के रूप में जाना जाता है। इसके अलावा, उनके पास रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन', निर्देशक नीरज पांडे की 'औरों में कहां दम था' और विकास बहल की सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म भी है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.