Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सोनू सूद की Fateh में हुई इस दिग्गज अभिनेता की एंट्री, एक्टर बोले- आपको डायरेक्ट करना...

लंबे वक्त से अभिनेता सोनू सूद का नाम अपकमिंग फिल्म फतेह को लेकर चर्चा में बना हुआ है। इस मूवी के टीजर वीडियो ने फैंस को काफी प्रभावित किया। अब सोशल मीडिया पर सोनू का एक लेटेस्ट पोस्ट सामने आया है जिसके जरिए उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि फतेह में एक दिग्गज एक्टर की एंट्री हो गई है। आइए जानते हैं कि वो अभिनेता कौन है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Sat, 01 Jun 2024 05:07 PM (IST)
Hero Image
फतेह में दिखेगा ये एक्टर (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्म फतेह को लेकर काफी समय से एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) का नाम लाइमलाइट में बना हुआ है। इस फिल्म का धमाकेदार टीजर रिलीज किया जा चुका है, जिसे दर्शकों और क्रिटिक्स ने काफी सराहा है। 

इस बीच फतेह (Fateh) में हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) की एंट्री हो गई है। जिसको लेकर सोनू ने सोशल मीडिया पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है। साथ ही उन्होंने नसीरुद्दीन के साथ काम करने को लेकर अपनी राय रखी हैं। आइए एक नजर सोनू के इस पोस्ट पर डालते हैं। 

फतेह में दिखेंगे नसीरुद्दीन शाह

शनिवार को सोनू सूद ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में सोनू और नसीरुद्दीन शाह एक साथ नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा है- नसीर सर आपका तहे दिल से स्वागत है। जिस शख्स की पूरी जिंदगी मैंने सिर्फ और सिर्फ तारीफ की है, उसका निर्देशन करना मेरे लिए बेहद खास रहा। 

ये भी पढ़ें- अब सब को सुनाई देगा... गंभीर समस्या से जूझने वालों के लिए Sonu Sood फिर बने मसीहा, कर दिया बड़ा एलान

आपको फतेह पर काफी गर्व होगा सर। इस तरह से सोनू सूद ने नसीरुद्दीन शाह के साथ काम करने को लेकर अपने अनुभव को साझा किया है। मालूम हो कि नसीर साहब हिंदी सिनेमा के वेटरन एक्टर में से एक हैं, जो लंबे वक्त से इंडस्ट्री में अपने दमदार अभियन के जरिए फिल्मों को रोमांचक बनाते आ रहे हैं। 

ऐसे में फतेह के साथ उनका जुड़ना सोनू सूद के लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है। बता दें कि फतेह फिल्म में सोनू सिर्फ एक्टर ही नहीं बल्कि बतौर निर्देशक भी कमान संभाले हुए हैं। 

पहली बार बनेगी जैकलीन संग जोड़ी

फतेह फिल्म में सोनू सूद के साथ अभिनेत्री जैकनील फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) भी अहम रोल में नजर आने वाली हैं। ये पहला मौका होगा जब सोनू और जैकलीन किसी फिल्म में एक साथ दिखेंगे। हालांकि अभी तक फतेह की रिलीज डेट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

ये भी पढ़ें- Animal की तरह कत्लेआम मचाएंगे सोनू सूद, खून-खराबे से भरा Fateh का खतरनाक टीजर हुआ रिलीज