Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नूतन की पोती प्रनूतन ने कराया बोल्ड फोटोशूट, ग्रे ब्रालेट के साथ ट्रांसपेरेंट श्रग में तस्वीरें हो रहीं वायरल

प्रनूतन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म हेलमेट को लेकर लगातार चर्चा में बनीं हुईं हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर अपारशक्ति खुराना लीड रोल में हैं। फिल्म में प्रनूतन और अपारशक्ति की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Wed, 29 Sep 2021 12:00 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Pranutan Bahl Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। हिंदी फिल्म जगत की दिग्गज अदाकारा नूतन की पोती प्रनूतन बहल भी इंडस्ट्री में अपनी दादी की तरह ही खुद को साबित करने की पूरी कोशिश में लगी हैं। प्रनूतन जाने माने एक्टर मोहनीश बहल की बेटी हैं। फिल्म 'नोटबुक' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली प्रनूतन एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनीं रहती हैं। इसी बीच उनकी लेटेस्ट तस्वीरें फैंस को दीवाना बना रही हैं। इन तस्वीरों में प्रनूतन का ग्लैमरस लुक देखकर हर कोई हैरान हैं। यहां देखें तस्वीरें...

 

View this post on Instagram

A post shared by Pranutan Bahl (@pranutan)

 

View this post on Instagram

A post shared by Pranutan Bahl (@pranutan)

प्रनूतन बहल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आप नूतन की पोती का बोल्ड अवतार देख सकते हैं। प्रनूतन की फोटोशूट की ये तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा में बनीं हुई है। फोटोज में आप देख सकते हैं कि उन्होंने ग्रे कलर के ब्रालेट के साथ ब्लैक ट्रांसपेरेंट श्रग पहना है जिसमें वह बेहद ही हॉट नजर आ रही हैं। इन तस्वीरें में वह अलग अलग पोज देती दिख रही हैं। वहीं प्रनूतन की इन बोल्छ तसवीरों ने इंटरनेट पर हर किस के होश उड़ा रखे हैं। इन तस्वीरों के कुछ ही देर में लाखों व्यूज मिल चुके हैं। वहीं यूजर लगातार कमेंट्स कर एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Pranutan Bahl (@pranutan)

 

View this post on Instagram

A post shared by Pranutan Bahl (@pranutan)

प्रनूतन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'हेलमेट' को लेकर लगातार चर्चा में बनीं हुईं हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर अपारशक्ति खुराना लीड रोल में हैं। फिल्म में प्रनूतन और अपारशक्ति की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। बता दें कि प्रनतून ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'नोटबुक' से की थी। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर जहीर इकबाल लीड रोल में थे। वहीं 'नोटबुक' के निर्देशक नितिन कक्कड़ हैं और इसके निर्माता सलमान खान, मुराद खेतानी, अश्विन वर्दे है। आपको बता दें कि इसकी कहानी आमतौर की हिंदी फिल्मों की तरह लव स्टोरी नहीं थी लेकिन इमोशनल और रोमांटिक का मिश्रण जरूर रहा।