Move to Jagran APP

Vettaiyan के लिए Rajinikanth ने वसूली सबसे मोटी फीस, अमिताभ बच्चन भी रह गए पीछे

रजनीकांत (Rajinikanth) की वेट्टैयन बहुत जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के जरिए 33 साल बाद अमिताभ बच्चन और रजनीकांत की जोड़ी पर्दे पर वापसी करेगी। फैंस इसके लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। हाल ही में एक न्यूज पार्टल ने एक्टर्स की फीस को लेकर खुलासा किया है। उसके अनुसार थलाइवा पूरी कास्ट में सबसे ज्यादा फीस वसूलने वाले एक्टर हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 09 Oct 2024 11:43 AM (IST)
Hero Image
रजनीकांत को फिल्म वेट्टैयन के लिए मिली कितनी फीस

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। रजनीकांत की वेट्टैयन (Vettaiyan release date) इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है। फिल्म के ट्रेलर (Vettaiyan trailer) रिलीज के बाद से ही इसने फैंस के बाच खास उत्सुकता बना रखी है। फिल्म 10 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। अब इसकी स्टार कास्ट की फीस और इससे जुड़ी कई अन्य जानकारियां सामने आई हैं।

33 बाद नजर आएगी मशहूर जोड़ी

रजनीकांत को आखिरी बार फिल्म 'जेलर' में देखा गया था जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। फैंस अपने फेवरेट स्टार को देखने क लिए बावले हो गए थे। वेट्टैयन से भी कुछ वैसे ही जादू की उम्मीद है। वहीं इस फिल्म के जरिए 33 साल बाद अमिताभ बच्चन और रजनीकांत की जोड़ी पर्दे पर साथ देखने को मिलेगी। रजनीकांत और अमिताभ बच्चन के अलावा वेट्टैयन में राणा दग्गुबाती, रितिका सिंह और फहाद फासिल जैसे कई कलाकार अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: प्री बुकिंग के मामले में Rajinikanth की Vettaiyan का कमाल, पहले ही दिन कमा डाले इतने करोड़ रुपये

किसे मिली कितनी फीस?

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार अमिताभ बच्चन को वेट्टैयन के लिए 7 करोड़ की पेमेंट दी गई है। वहीं साउथ के जाने माने स्टार फहाद फासिल को फिल्म के लिए 2 से 4 करोड़ रुपये की फीस दी गई है। राणा दग्गुबाती ने इस फिल्म के लिए 5 करोड़ रुपये फीस ली है। एक्ट्रेस मंजू वारियर फिल्म में लीड एक्ट्रेस के किरदार में नजर आएंगी। एक्ट्रेस को इसके लिए 2 से 3 करोड़ रुपये की फीस मिली है जबकि ऋतिका सिंह को 25 लाख रुपये दिए गए हैं। वहीं इस लिस्ट में सबसे ऊपर नाम है थलाइवा यानी रजनीकांत का। रजनीकांत ने वेट्टैयान के लिए 125 करोड़ रुपये चार्ज किए है।

फिल्म में रजनीकांत एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे जबकि अमिताभ बच्चन एक वकील, सत्यदेव का किरदार निभाते दिखाई देंगे। फिल्म का निर्देशन टीजे ज्ञानवेल (TJ Gnanavel) ने किया है। इस फिल्म के जरिए अमिताभ साउथ सिनेमा में डेब्यू कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Vettaiyan Trailer: 33 साल बाद लौटी Rajinikanth और अमिताभ बच्चन की जोड़ी, 'वेट्टियान' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज