Move to Jagran APP

Vettaiyan Twitter Review: फैंस ने रजनीकांत की वेट्टैयन को बताया जेलर से बेहतर, अमिताभ बच्चन ने लूटी महफिल

रजनीकांत (Rajinikanth) की वेट्टैयन बहुत जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के जरिए 33 साल बाद अमिताभ बच्चन और रजनीकांत की जोड़ी पर्दे पर वापसी करेगी। फैंस इसके लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इसी के साथ इसका पहला रिव्यू भी आ चुका है। फैंस सिनेमा के दो दिग्गजों को एक साथ पर्दे पर देखकर काफी खुश हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 10 Oct 2024 12:08 PM (IST)
Hero Image
अमिताभ बच्चन और रजनीकांत वेट्टैयन (Photo: X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रजनीकांत की फिल्म वेट्टैयन सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपना साउथ डेब्यू किया। ये जोड़ी 33 साल बाद पर्दे पर नजर साथ नजर आई। इस फिल्म को टीजे ग्नानवेल (TJ Gnanave) ने डायरेक्ट किया है रजनीकांत और अमिताभ के अलावा इसमें फहद फासिल,राणा दग्गुबाती और मंजू वारियर जैसे कुछ कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आए।

फिल्म का तमिलनाडु और अमेरिका के कई हिस्सों में फर्स्ट डे फर्स्ट शो का प्रीमियर हो चुका है और फैंस हैं कि इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे। फर्स्ट डे फर्स्ट रिव्यू के अनुसार फैंस वेट्टैयन को रजनीकांत की पिछले फिल्म जेलर से बेहतर बता रहे हैं। ट्विटर पर बहुत से यूजर्स ने फिल्म देखने के बाद अपना रिएक्शन दिया है, आइए जानते हैं।

यह भी पढ़ें: Vettaiyan के लिए Rajinikanth ने वसूली सबसे मोटी फीस, अमिताभ बच्चन भी रह गए पीछे

एक यूजर ने लिखा,“वेट्टैयन का पहला पार्ट जेलर से बेहतर है। टीजे ग्नानवेल एक बेहतरीन निर्देशक हैं। मेगा ब्लॉकबस्टर बन रही है। फिल्म का स्क्रीनप्ले इंगेजिंग और आकर्षक है। फहद ने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिया और लास्ट बट नॉट द लीस्ट थलाइवा की बेहतरीन एक्टिंग।”

रजनीकांत स्टारर वेट्टैयान सामाजिक टिप्पणी और मनोरंजन का एक बेहतरीन मिश्रण है, खासकर भारत की शिक्षा प्रणाली की खोज में। यह फिल्म मानदंडों को चुनौती देने वाली कहानी के साथ रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की स्टार पावर को संतुलित करती नजर आती है, जो एक मुश्किल काम है।

वहीं कई यूजर्स का मानना है कि फिल्म का पहला भाग दूसरे से बेहतर है। यूजर ने लिखा है,'पहला पार्ट - डायरेक्टर फिल्म, दूसरा पार्ट थालिवर फिल्म। बाकी सभी किरदारों ने अपना बेस्ट परफॉर्मेंस दिया है। अमिताभ बच्चन- टॉप, दुशारा - शानदार अभिनय, मंजू वारियर- मास सीन, एस.आर.काथिर आईएससी - बेहतरीन डीओपी, रितिका - सीरियस, फहाद फासिल - हंसाने वाला'।

यह भी पढ़ें: प्री बुकिंग के मामले में Rajinikanth की Vettaiyan का कमाल, पहले ही दिन कमा डाले इतने करोड़ रुपये