Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vettaiyan Trailer: 33 साल बाद लौटी Rajinikanth और अमिताभ बच्चन की जोड़ी, 'वेट्टियान' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

Vettaiyan Trailer Release साउथ सिनेमा के दिग्गज कलाकार रजनीकांत (Rajinikanth) की मोस्ट अवेटेड फिल्म वेट्टियान का फैंस लंबे अरसे से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच वेट्टियान का धमाकेदार ट्रेलर मेकर्स की तरफ से रिलीज कर दिया गया है। ये मूवी एक गंभीर मुद्दे को दर्शाती है। बॉलीवुड के अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का भी फिल्म में अहम रोल है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Wed, 02 Oct 2024 07:53 PM (IST)
Hero Image
वेट्टियान फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सिनेमा जगत के दो महानायक रजनीकांत (Rajinikanth) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को एक साथ देखने के लिए फैंस काफी बेताब हैं। फिल्म वेट्टियान में ये दोनों सुपरस्टार्स एक साथ नजर आने वाले हैं। बुधवार को फिल्म के मेकर्स की तरफ से वेट्टियान का लेटेस्ट ट्रेलर (Vettaiyan Trailer) रिलीज कर दिया गया है। 

मूवी का ट्रेलर देख ये साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये एक गंभीर मुद्दे को दर्शाती है। आइए एक नजर वेट्टियान द हंटर के ट्रेलर पर एक नजर डालते हैं। 

वेट्टियान का ट्रेलर आया सामने 

लंबे वक्त से वेट्टियान का नाम चर्चा का विषय बना हुआ है। खासतौर पर रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की वापसी की वजह से निर्देशक टी.जी. ज्ञानवेल की इस मूवी को काफी लाइमलाइट मिली है। मेकर्स की तरफ से सभी भाषाओं में वेट्टियान के लेटेस्ट ट्रेलर (Vettaiyan Hindi Trailer) रिलीज लॉन्च कर दिया गया है। 

ये भी पढ़ें- 'मशहूर होने का शौक नहीं', फिर Amitabh Bachchan से सोशल मीडिया पर हुई भूल, मिनटों में हो गए ट्रोल

ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक सूबे में लड़कियों का दुष्कर्म कर उनकी नृशंस हत्या की जा रही हैं। जिसकी वजह से प्रशासन परेशान और जनता में आक्रोश देखने को मिल रहा है। इस आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ऑफिसर रजनीकांत फिल्म में अपना दमखम दिखाते हुए नजर आएंगे। 

2 मिनट 44 सेकंड के वेट्टियान के इस ट्रेलर में आपको ड्रामा, एक्शन और इमोशन भारी मात्रा में देखने को मिलेगा, जो इस मूवी के लिए दर्शकों की एक्साइटमेंट को बढ़ा रहा है। बता दें कि फिल्म हम की रिलीज के 33 साल बाद अमिताभ बच्चन और रजनीकांत एक साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। 

कब रिलीज होगी वेट्टियान 

रजनीकांत की फिल्म वेट्टियान को दशहरा के अवसर को जहन में रखते हुए 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज (Vettaiyan Release Date) किया जाएगा। इस फिल्म का निर्माण तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी भाषा में किया गया है। रजनीकांत और अमिताभ बच्चन के अलावा वेट्टियान में राणा दग्गुबाती, रितिका सिंह और फहाद फासिल जैसे कई कलाकार अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। 

ये भी पढ़ें- Rajinikanth की Vettaiyan के नए पोस्ट के साथ मेकर्स ने रिलीज डेट का किया एलान, 'कंगुवा' से होगी भिड़ंत