Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Diwali 2022: रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में पहुंचे विक्की-कटरीना समेत कई सितारे, देखिए तस्वीरें

करीब दो साल बाद एक बार बॉलीवुड में दिवाली पार्टी की धूम देखने को मिल रही है। बुधवार को फेमस प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने दिवाली पार्टी रखी थी। इस दौरान पूरा बॉलीवुड पार्टी में शामिल हुआ। कटरीना-विक्की से लेकर शहनाज गिल समेत कई सितारें पहुंचे।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Thu, 20 Oct 2022 09:48 AM (IST)
Hero Image
ramesh taurani, vicky katrina, diwali party, diwali

नई दिल्ली, जेएनएन। Diwali 2022: इस साल दिवाली 24 अक्टूबर यानी की सोमवार को मनाई जाएगी। ऐसे में जगह-जगह इस त्योहार की धूम देखने को मिल रही है। फिल्मी गलियारों में भी दिवाली पार्टी की शुरुआत हो चुकी है। बीते दिनों जहां एक्टर आयुष्मान खुराना ने प्री-दिवाली पार्टी होस्ट की थी तो वहीं, बुधवार को फेमस प्रोड्यूसर रमेश तौरानी (Ramesh Taurani) ने दिवाली पार्टी रखी थी। इस दौरान पूरा बॉलीवुड पार्टी में शामिल हुआ। इस पार्टी में कटरीना-विक्की से लेकर शहनाज गिल, जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख समेत कई सितारें पहुंचे। आईए डालते है इनपर एक नजर।

रमेश तौरानी की दिवाली बैश

Photo / Twitter

हर साल की तरह इस साल भी रमेश तौरानी ने अपने घर दीवाली पार्टी का आयोजन किया। इसी के साथ उन्होंने कैमरे के सामने पोज दिए जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर छा रहा है।

कटरीना कैफ-विक्की कौशल

Photo / Twitter

इस पार्टी में विक्की कौशल वाइफ कटरीना कैफ का हाथ थामे नजर आए। इस दौरान कटरीना रेड कलर के शरारा में नजर आई। तो वहीं ब्लू कुर्ते और व्हाइट पजामे में नजर आए।

रितेश देशमुख-जेनेलिया डिसूजा

Photo / Twitter

बॉलीवुड का पावर कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा भी इस पार्टी का हिस्सा रहे। इस मौके पर जेनेलिया ने ब्लू और व्हाइट लहंगे में नजर आई तो वहीं रितेश भी लाइट ब्लू कुर्ते पजामे में हैंडसम नजर आए।

कार्तिक आर्यन 

Photo / Twitter

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन भी पार्टी में शामिल हुए। इस दौरान वह ऑफ-व्हाइट कुर्ते पजामे में नजर आए।साथ ही उन्होंने रमेश तौरानी के साथ पोज देते हुए देखे गए।

हिमेश रेशमिया-सोनिया कपूर

Photo / Twitter

इस पार्टी में हिमेश रेशमिया भी अपनी वाइफ सोनिया कपूर के साथ पहुंचे। इस दौरान दोनों का देसी अंदाज देखने को मिला।

शहनाज गिल 

Photo / Twitter

शहनाज गिल भी इस पार्टी में पहुंचीं। इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक कलर की शिमरी साड़ी में नजर आईं।

नील नितिन मुकेश- रुक्मिणी

Photo / Twitter

नील नितिन मुकेश रामेश की दिवाली पार्टी में वाइफ संग नजर आए। वैसे बता दें एक्टर बहुत की कम किसी पार्टी में नजर आते हैं।

यह भी पढ़ें- KBC 14: दीवार का मंदिर वाला सीन करने में इस कद्र डर गए​ थे अमिताभ बच्चन, खुद को 15 घंटे तक कमरे में रहे थे बंद