Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के वक्त माफिया से पिटने वाले थे Vicky Kaushal, कहा- '500 लोगों ने घेर लिया था और फिर'

Bad Newz की सफलता का लुत्फ उठा रहे विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर से जुड़ा एक हैरान करने वाला किस्सा बताया है। अनुराग कश्यप निर्देशित फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर के वक्त अभिनेता लगभग पिटने वाले थे। उन्हें 500 लोगों ने घेर भी लिया था। विक्की कौशल ने फिल्म से मार खाने वाला किस्सा शेयर किया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 21 Jul 2024 07:22 PM (IST)
Hero Image
गैंग्स ऑफ वासेपुर के चक्कर में मार खाने वाले थे विक्की कौशल। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कम लोग जानते हैं कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' (Gangs of Wasseypur) से की थी। भले ही वह पर्दे पर न नजर आये हों, लेकिन पर्दे के पीछे उनकी अहम भूमिका थी। उन्होंने फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया था।

'बैड न्यूज' (Bad Newz) का प्रमोशन कर रहे विक्की कौशल ने 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के बारे में बात की है। उन्होंने बताया कि फिल्म में जो कोयला तस्करी दिखाई गई थी, वो असली थी। इस सीन को कैप्चर करने के चक्कर में विक्की मार खाते-खाते बचे थे। उन्हें रेत माफिया के लोगों ने घेर लिया था।

असली तस्करी देख दंग रह गये थे विक्की कौशल

कॉमेडियन तन्मय भट्ट के साथ बातचीत में विक्की कौशल ने कहा, "फिल्म में जो कोयला तस्करी दिखाई गई थी, वह असली थी। हमने इसे शूट किया। एक घटना तब हुई जब हम अवैध रेत खनन के सीन कैप्चर करने गए थे। मैं दंग रह गया था, क्योंकि यह पहली बार था जब मुझे एहसास हुआ कि यह इतने खुलेआम होता है। आपको लगेगा ही नहीं कि असली में तस्करी हो रही है। आपको लगेगा कि यह ठीक से चलाया जा रहा कारोबार है, क्योंकि वहां सिर्फ दो ट्रक नहीं खड़े थे, बल्कि वहां 500 ट्रक खड़े थे।”

यह भी पढ़ें- पत्नी कटरीना कैफ से झगड़े के बाद उड़ जाती है Vicky Kaushal की नींद, बोले- वो बहुत खतरनाक है

Manoj Bajpayee in Gangs of wasseypur

Photo Credit- IMDb

क्यों माफिया से मार खाने वाले थे विक्की कौशल?

विक्की कौशल ने बताया कि सीक्रेटली तस्करी को कैप्चर करने के चक्कर में वह बुरी तरह फंस गये थे। अभिनेता ने कहा, "हम उन्हें चुपके से शूट कर रहे थे और कुछ लोग आ गये। हमें 500 लोगों ने घेर लिया था। कैमरा अटेंडेंट एक बूढ़ा आदमी था, जिसकी उम्र 50 से ज्यादा थी। उस आदमी ने यूनिट को फोन करके बताया कि कैमरा समय पर नहीं आएगा क्योंकि हम यहां किसी परिस्थिति में फंसे हुए हैं।"

vicky kaushal

Photo Credit- Vicky Kaushal Instagram

विक्की कौशल ने आगे कहा, "फोन पर उसकी बात सुनकर वहां मौजूद एक शख्स को लगा कि वह किसी प्रभावशाली व्यक्ति को फोन कर रहा है। उस आदमी ने कैमरामैन को थप्पड़ मारा, उनसे कैमरा छीन लिया और हमें धमकी दी कि वे कैमरा तोड़ देंगे। हम दोनों को पीटा जाने वाला था, लेकिन हम किसी तरह बच निकले।"

यह भी पढ़ें- Vicky Kushal ने फैमिली के बुरे वक्त को किया याद, बोले- 'पापा करने वाले थे सुसाइड'