Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Katrina Kaif की फिल्म के लिए विक्की कौशल ने भी दिया था ऑडिशन, कर दिए गए थे रिजेक्ट

Vicky Kaushal Auditioned For Katrina Kaif Film जरा हटके जरा बचके में पहली बार विक्की कौशल और सारा अली खान एक साथ काम कर रहे हैं। विक्की मेघना गुलजार की फिल्म सैम बहादुर में नजर आने वाले हैं। इसमें वह फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका में नजर आएंगे। उन्होंने जब तक है जान के लिए भी ऑडिशन दिया था।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sun, 25 Jun 2023 03:18 PM (IST)
Hero Image
Vicky Kaushal Auditioned For Katrina Kaif Film: फिल्म सैम बहादुर में सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Vicky Kaushal Auditioned For Katrina Kaif Film: विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने शादी कर ली है। दोनों इसके पहले लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करते रहे है। हालांकि, दोनों ने कभी भी किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया है। ऐसा नहीं है कि दोनों एक-दूसरे के साथ फिल्म में काम नहीं करना चाहते थे लेकिन किसी भी निर्माता को दोनों की जोड़ी एक साथ पर्दे पर अभी तक जंची नहीं थी।

विक्की कौशल ने जब तक है जान में किस भूमिका के लिए ऑडिशन दिया था? 

हालिया खबरों के अनुसार विक्की कौशल ने यश चोपड़ा की फिल्म जब तक है जान में शाह रुख खान के दोस्त की भूमिका निभाने के लिए ऑडिशन दिया था। हालांकि, उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया था। अभिनेता ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यवसाय कर चुकी है। इनमें उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक भी शामिल है। उनकी मसान फिल्म को क्रिटिक्स ने भी काफी पसंद किया था। वह काफी पॉपुलर एक्टर है। 

विक्की कौशल की हालिया रिलीज फिल्म का नाम क्या है?

विक्की कौशल की हालिया फिल्म जरा हटके जरा बचके रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके अलावा सारा अली खान की अहम भूमिका है। अब खबर आई है कि अभिनेता ने शाह रुख खान के दोस्त की भूमिका के लिए ऑडिशन दिया था। इस फिल्म में कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की भी अहम भूमिका थी। आगे खबर यह है कि विक्की कौशल शाह रुख खान के दोस्त की भूमिका के लिए ऑडिशन दिया था, बाद में यह भूमिका शारिब हाशमी ने निभाई थी। जब तक है जान 2012 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन यश चोपड़ा ने किया था। इस फिल्म में नीतू कपूर और ऋषि कपूर की भी अहम भूमिका थी।

शाह रुख खान की फिल्म में विक्की कौशल को क्यों नहीं लिया गया?

आज तक को दिए इंटरव्यू में फिल्म में शाह रुख खान के दोस्त बने शारिब हाशमी ने इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि शाह रुख खान के दोस्त की भूमिका के लिए विक्की कौशल ने भी ऑडिशन दिया था। हालांकि, निर्माताओं को लगा कि वे इस भूमिका के लिए फिट नहीं बैठते थे। उन्होंने फिर उनका चयन कर लिया था। इस बीच विक्की कौशल के साथ शारिब हाशमी ने जरा हटके जरा बचके में काम किया है।